NDTV Khabar

Sridevi के अंतिम दर्शन के लिए दो दिन से घर के बाहर खड़ा ये फैन, बताया एक्ट्रेस ने कैसे बचाई भाई की जान

श्रीदेवी के निधन से दुखी जतिन वाल्मीकि कहते हैं, "उनकी वजह से मेरा भाई आज जिंदा है. मैं कुछ नहीं कर सकता उनके (श्रीदेवी) लिए, लेकिन मैं कम से कम अंतिम यात्रा में तो शामिल हो ही सकता हूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi के अंतिम दर्शन के लिए दो दिन से घर के बाहर खड़ा ये फैन, बताया एक्ट्रेस ने कैसे बचाई भाई की जान

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार दोपहर 3:30 बजे विले पार्ले के पवन हंस शवदाह गृह में होगा.

खास बातें

  1. एक्ट्रेस के अंतिम दीदार के लिए घर के बाहर खड़ा ये फैन
  2. जतिन ने बताया कैसे एक्ट्रेस ने बचाई उनके भाई की जान
  3. उनकी वजह से मेरा भाई आज जिंदा है : जतिन वाल्मीकि
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी ने भले ही इस दिन दुनिया से अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में एक्ट्रेस हमेशा जिंदा रहेंगी. यूं तो श्रीदेवी के देशभर में कई प्रशंसक हैं, लेकिन एक खास फैन उनके अंतिम दर्शन का पिछले दो दिनों से इंतजार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के रहने वाले जतिन वाल्मीकि की आंखें भले हो कमजोर हैं, लेकिन श्रीदेवी का आखिरी बार दीदार करने के लिए वह एक्ट्रेस के घर के बाहर दो दिनों से तैनात हैं.

Sridevi: इस वाहन से निकलेगी श्रीदेवी की अंतिम यात्रा, कुछ ही देर में शुरू होगा पार्थिव शरीर का दर्शन

एएनआई से बातचीत के दौरान, जतिन ने बताया कि श्रीदेवी उनकी जिंदगी में बेहद अहमियत रखती हैं. एक्ट्रेस ने उनके भाई के ब्रेन ट्यूमर ऑपरेशन के लिए सहायता की थी. उस समय श्रीदेवी ने 1 लाख रुपये देकर उनकी आर्थिक रूप से मदद की, साथ ही अस्पताल का 1 लाख का बिल माफ कराया था.

Sridevi की मौत के तुरंत बाद जब होटल पहुंचे ये पाकिस्तानी एक्टर, बताई आपबीती
श्रीदेवी के निधन से दुखी जतिन कहते हैं, "उनकी वजह से मेरा भाई आज जिंदा है. मैं कुछ नहीं कर सकता उनके (श्रीदेवी) लिए, लेकिन मैं कम से कम अंतिम यात्रा में तो शामिल हो ही सकता हूं."

टिप्पणियां
Sridevi Death: आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं श्रीदेवी, जब जिंदगी में हुई बोनी कपूर की एंट्रीः रामगोपाल वर्मा
  
बता दें, श्रीदेवी का निधन शनिवार रात दुबई में हुआ था. उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3:30 बजे मुंबई के विले पार्ले के पवन हंस शवदाह गृह में होगा. इससे पहले सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक उनका पार्थिव शरीर लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. जहां बॉलीवुड के लोगों समेत उनके फैन्स अपनी चहेती अभिनेत्री का अंतिम दीदार करेंगे. 

VIDEO: श्रीदेवी में बड़ी अभिनेत्री होने का घमंड नहीं था: ऋषि कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement