Zero Movie: करिश्मा कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की फोटो, यूं हुईं इमोशनल

Zero Movie: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जीरो (Zero) में कैमियो रोल में हैं.

Zero Movie: करिश्मा कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की फोटो, यूं हुईं इमोशनल

Zero Movie: करिश्मा कपूर ने शेयर की श्रीदेवी (Sridevi) के साथ अपनी फोटो

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने शेयर की श्रीदेवी के साथ फोटो
  • अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इमोशनल हो गईं करिश्मा
  • 21 दिसंबर को फिल्म जीरो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं.
मुंबई:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘जीरो' (Zero) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी फिल्म जीरो (Zero) को काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) भी कैमियो रोल में हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) के साथ एक फोटो शेयर कर फिल्म जीरो के उन खास पलों को याद किया है. करिश्मा कपूर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में श्रीदेवी काफी खूबसूरत नजर आ रही है. श्रीदेवी (Sridevi) ने ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ है, जो उनपर काफी जम रहा है. वहीं करिश्मा कपूर भी ब्लैक कलर के गाउन में बहुत सुंदर नजर आ रही हैं.

Zero Box Office Collection Day 1: शाहरुख-अनुष्का की 'जीरो' को लगी जोरदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि श्रीदेवी (Sridevi) के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए फिल्म जीरो (Zero) की पूरी टीम को बधाई. भले ही फिल्म में श्रीदेवी (Sridevi) का रोल कुछ ही टाइम के लिए हो, पर वो एक लेजेंड हैं और मेरी ऑल टाइम फेवरेट अभिनेत्री हैं. हम उन्हें काफी काफी मिस कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor & Khushi Kapoor (@janhvikhushixo) on

 

Zero Shah Rukh Khan: इंदौर में फैन्स ने निकाली बउआ सिंह की बारात, मेरठ में ऐसे मना 'जीरो' का जश्न...देखें Video

फिल्म जीरो (Zero) के क्रेडिट में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की फोटो के साथ भी ‘Miss You' का कैप्शन लिखा गया है. बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जीरो (Zero) 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में शाहरुख खान बउआ सिंह के किरदार में हैं, जो 38 की उम्र में प्यार ढूंढने निकलता है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बबिता कुमारी (कैटरीना कैफ) के जबरा फैन बउआ एक बार मिलने की उम्मीद बना लेता है, लेकिन उससे पहले सेरिब्रल पाल्सी से जूझ रही स्पेस साइंटिस्ट आफिया (अनुष्का शर्मा) से मुलाकात हो जाती है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

Zero Song Heer Badnaam: कैटरीना के नखरे झेलते दिखे शाहरुख खान, आखिर में खाने पड़े धक्के... देखें Video

फिल्म में  डायलॉगबाजी और फिल्मी स्टाइल से बउआ आफिया का दिल जीत लेता है, लेकिन बबिता कुमारी के फैन बउआ शादी वाले दिन आफिया को छोड़कर भाग जाता है. फिर कई तरह के उतार-चढ़ाव के साथ ही ड्रामा भी देखने को मिलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें ट्रेलर: