NDTV Khabar

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की 'धड़क' का पहला शेड्यूल पूरा, सामने आई तस्वीर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है. शूटिंग पहली दिसंबर से राजस्थान में चल रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की 'धड़क' का पहला शेड्यूल पूरा, सामने आई तस्वीर

'धड़क' फिल्म के पोस्टर में जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर

खास बातें

  1. श्रीदेवी की बेटी हैं जाह्नवी कपूर
  2. शशांक खेतान हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. मराठी फिल्म 'सैराट' का है रीमेक
नई दिल्ली:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है. फिल्म की शूटिंग पहली दिसंबर से राजस्थान में पूरे जोर-शोर के साथ चल रही थी और जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने पूरी जी-जान लगाकर फिल्म की शूटिंग की. अब 'धड़क' का पहला शेड्यूसप पूरा हो गया है तो पूरी टीम ने इसका जश्न मनाते हुए एक तस्वीर खिंचवाई और इसे ट्वीटर पर डाल दिया है. यह तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें फिल्म की पूरी टीम के साथ जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं.
 


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का वीडियो Viral, ग्लैमरस अंदाज में कुछ ये करती आईं नजर

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं और ये मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. 'सैराट' एक प्रेम कहानी है जिसे खूब पसंद किया गया है और 'सैराट' ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी. इस फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को इस किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया था.


Video: श्रीदेवी से खास मुलाकात

पति और बेटी के साथ मॉस्को में क्रिसमस मना रहीं श्रीदेवी, इन्हें कर रहीं MISS

टिप्पणियां

दिलचस्प बात यह है कि स्टार किड्स के बीच डेब्यू की रेस नजर आ रही है और जाह्नवी का मुकाबला अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से नजर आता है. लेकिन फिल्म रिलीज होने की जंग में बाजी जाह्नवी के हाथ लगी है. 'धड़क' 6 जुलाई, 2018 को रिलीज हो रही है तो सारा की 'केदारनाथ' की रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2018 है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement