NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित को मिली श्रीदेवी की 'शिद्दत', जान्हवी कपूर ने इस तरह किया ऐलान

श्रीदेवी की बिटिया जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी दी है कि जिस फिल्म में उनकी मम्मी नजर आने वाली थीं, अब उस फिल्म में माधुरी दीक्षित लीड रोल करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित को मिली श्रीदेवी की 'शिद्दत', जान्हवी कपूर ने इस तरह किया ऐलान

जान्हवी कपूर ने पोस्ट की माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी की तस्वीर

खास बातें

  1. 'शिद्दत' में नजर आना था श्रीदेवी को
  2. अब लीड में दिखेंगी माधुरी दीक्षित
  3. संजय दत्त भी हैं लीड में
नई दिल्ली:

श्रीदेवी की बिटिया जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी दी है कि जिस फिल्म में उनकी मम्मी नजर आने वाली थीं, अब उस फिल्म में माधुरी दीक्षित लीड रोल करेंगी. फिल्म करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस की 'शिद्दत' है जिसे अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं. जान्हवी कपूर ने श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा हैः "अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म मॉम के दिल के काफी करीब थी...डैड, खुशी और मैं माधुरीजी के इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तहेदिल से आभारी हैं." यही नहीं खबर आ रही है कि 'शिद्दत' में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त लीड रोल में दिख सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा को मिला 10 सेकंड में ये काम करने का चैलेंज, Video में देखें जीत हुई या हार
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


सलमान खान की इस एक्ट्रेस के पास इलाज तक के पैसे नहीं, 15 दिन से अस्पताल में भर्ती

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी आखिरी बार 'महानता (1997)' में नजर आई थी. यानी 21 साल बाद माधुरी और संजय की जोड़ी वापसी कर रही है. 'शिद्दत' में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.  वैसे भी संजय दत्त के पास इन दिनों रोल की कमी नहीं है. वे 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के तीसरे पार्ट में काम कर रहे हैं. 'टोरबाज' में भी हैं और 'पानीपत' में अहमदशाह अब्दाली बनकर भी आ रहे हैं. इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि माधुरी दीक्षित फिलहाल एक मराठी फिल्म में काम कर रही है, और इसके बाद वे 'टोटल धमाल' में दिखेंगी.

Video: कुंआरे रहने के फायदे बता रहा है ये सिंगर, YouTube पर मचाया तहलका

टिप्पणियां

पहले श्रीदेवी को 'शिद्दत' में कास्ट करना था लेकिन श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद करन जौहर को यह फैसला लेना पड़ा. श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था. 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement