श्रीदेवी के निधन से दुखी सेलिब्रिटिज पहुंचे उनके देवर अनिल कपूर के घर

अनिल के आवास जाने वालों में अभिनेत्री से सियासतदान बनीं जया प्रदा और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह भी प्रमुख रहे. श्रीदेवी का दुबई में शनिवार रात निधन हो गया था.

श्रीदेवी के निधन से दुखी सेलिब्रिटिज पहुंचे उनके देवर अनिल कपूर के घर

श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर, करण जौहर और मनीष मल्‍होत्रा (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड की जानमानी अभिनेत्री श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से हैरान और दुखी सेलिब्रिटिज और प्रशंसक उनके देवर अनिल कपूर के घर पहुंचे. अनिल के बंगले पर शोकभरा माहौल छाया रहा, जहां श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर की बेटियां खुशी और जाहंवी कल से मौजूद हैं. अनिल बोनी के छोटे भाई हैं. अपना दुख जाहिर करने के लिए अनिल के घर जाने वालों में फिल्मकार फराह खान, करण जौहर, फरहान अख्तर, रितेश सिद्धवानी, रेसूल पूकुट्टी, सरोज खान और हनी ईरानी समेत अन्य लोग रहे. जबर्दस्त कामयाब रही ‘मिस्टर इंडिया’ में श्रीदेवी का निर्देशन करने वाले शेखर कपूर भी मौजूद रहे. उनके अलावा तबू, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, अक्षरा, श्रुति हासन, अमीशा पटेल, दिव्या दत्ता और सारा अली खान भी अनिल के घर गईं.

अनिल के आवास जाने वालों में अभिनेत्री से सियासतदान बनीं जया प्रदा और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह भी प्रमुख रहे. श्रीदेवी का दुबई में शनिवार रात निधन हो गया था. उन्होंने ‘हिम्मतवाला’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चांदनी’, ‘सदमा’, ‘नागिन’ और ‘चालबाज़’ जैसी फिल्मों में अपनी यादगार भूमिका से दर्शकों को मोहित कर दिया था. दुबई सरकार ने सोमवार को कहा कि उनका निधन ‘दुर्घटनावश डूबने’ से हुआ है.

श्रीदेवी 54 साल की थीं. उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाना है. श्रीदेवी के 40 वर्षीय प्रशंसक सतीश कुमार ने कहा, ‘‘वह बहुत जल्दी चली गईं. यह दिल तोड़ने वाला है. मैं उन्हें आखिरी बार देखने का इंतजार कर रहा हूं.’’ यह प्रशंसक अभिनेत्री को अंतिम बार देखने के लिए राजस्थान के बीकानेर से आया है.

VIDEO: श्रीदेवी की 'दुर्घटनावश डूबने' से हुई थी मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा

बोनी कपूर की पहली पत्नी से जन्मे बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर और रेखा, रानी मुखर्जी तथा शिल्पा शेट्टी कल रात अनिल के घर गए थे. पुलिस ने अनिल के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी है और इलाके को घेर लिया है.

(श्रीदेवी से जुड़ी अन्‍य खबरों और वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com