NDTV Khabar

आखिरी बार इस विज्ञापन में नजर आई थीं श्रीदेवी, डेढ़ करोड़ बार देखा गया है वीडियो

श्रीदेवी बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर करियर शुरू किया और सुपरस्टार बनीं. उनकी दीवानगी उनके जाने के बाद भी बरकरार है.

194 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिरी बार इस विज्ञापन में नजर आई थीं श्रीदेवी, डेढ़ करोड़ बार देखा गया है वीडियो

Sridevi: इस आखिरी विज्ञापन में नजर आई थीं श्रीदेवी

खास बातें

  1. 24 फरवरी को हुआ दुबई में निधन
  2. बोनी कपूर हैं उनके पति
  3. बुधवार को हुआ अंतिम संस्कार
नई दिल्ली: श्रीदेवी बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर करियर शुरू किया और सुपरस्टार बनीं. वे बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार भी थीं. यही नहीं, श्रीदेवी साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में सिक्का जमाने के अलावा छोटे परदे पर भी समय-समय पर आती रही हैं. उन्होंने टीवी पर कई विज्ञापन किए हैं, और उनका हाल ही में आए विज्ञापन का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. इसे अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस विज्ञापन में श्रीदेवी अलग-अलग मूड में नजर आ रही हैं. इस विज्ञापन को अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. 

श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोले बोनी कपूर, ख़त में बयां किया अपना दर्द



Sridevi की मौत के बाद इन्होंने किया था बोनी कपूर को फोन, बताया क्यों काटना पड़ा कॉल...

श्रीदेवी का ये विज्ञापन चिंग्स सीक्रेट का है, जिसमें वे कूल मॉम के अवतार में नजर आ रही हैं. वे इस विज्ञापन में बच्चों को मन बहलाने की कोशिश कर रही हैं, और जबरदस्त अंदाज में दिख रही हैं. श्रीदेवी की यही खासियत थी कि वे जिस पर किरदार में जातीं, गहरे तक उसमें उतर जाती थीं.

Sridevi के अंतिम संस्कार के बाद परिवार ने कहा- हमें दुख मनाने दें...

टिप्पणियां
श्रीदेवी ने चार साल की उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था और वे अपने आखिरी समय तक सिनेमा की दुनिया में एक्टिव रहीं. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और इसकी वजह 'दुर्घटनावश डूबने' को बताया गया था. बुधवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिसमें अपार जनसमूह शामिल हुआ था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement