NDTV Khabar

श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू देख जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर का कुछ ऐसा आया रिएक्शन, फोटो हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Museum) में वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है, इस मौके पर बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू देख जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर का कुछ ऐसा आया रिएक्शन, फोटो हुईं वायरल

मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी (Sri Devi) का वैक्स स्टैच्यू बना है

खास बातें

  1. मैडम तुसाद में बना श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू
  2. बोनी कपूर ने किया अनावरण
  3. पापा का हाथ थामे नजर आईं जाह्नवी कपूर
नई दिल्ली:

श्रीदेवी (Sridevi) के निधन के बाद अब हाल ही में मैडम तुसाद (Madame Tussauds) म्यूजियम में उनके स्टैच्यू का अनावरण हुआ है. इस दौरान श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर वहां मौजूद रहे. इस मौके की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. श्रीदेवी का ये मोम का स्टैच्यू उनके 'हवा हवाई' वाले लुक में तैयार हुआ है. वायरल हो रही इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर उनके के इस स्टैच्यू के साथ नजर आ रहे हैं. तीनों ही बहुत ही इमोशनल अंदाज में इस स्टैच्यू को देख रहे हैं. इस मौके पर जाह्नवी कपूर ने रेड कलर का आउटफिट पहना है, वहीं खुशी ग्रे और सफेद कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं. 

निक जोनास की उम्र को लेकर प्रियंका चोपड़ा का उड़ा मजाक, तो पति ने यूं बंद किया ट्रोलर्स का मुंह


वहीं श्रीदेवी (Sridevi) का स्टैच्यू गोल्डन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहा है. लेकिन इस तस्वीर में खास बात यह है कि जाह्नवी ने पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) का हाथ पकड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर कपूर परिवार की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

स्वरा भास्कर पर आए भद्दे कमेंट को लाइक कर बुरे फंसे BJP सांसद, एक्ट्रेस ने यूं लगाई फटकार

टिप्पणियां

बता दें बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का 2018 में निधन हो गया था. 54 वर्ष की श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी. फिल्म 'चांदनी' में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था. हालांकि अब उनका परिवार, इस दुख से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement