NDTV Khabar

आज मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, दुबई में हुआ पोस्टमॉर्टम

यूएई अधिकारियों के हवाले से दुबई के 'खलीज टाइम्स' ने कहा है कि श्रीदेवी का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. श्रीदेवी का परिवार फिलहाल लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, दुबई में हुआ पोस्टमॉर्टम

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात तकरीबन 11 बजे निधन हो गया.

दुबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सोमवार को मुंबई लाया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि दुबई में उनका पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. यूएई अधिकारियों के हवाले से दुबई के 'खलीज टाइम्स' ने कहा है कि श्रीदेवी का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. श्रीदेवी का परिवार फिलहाल लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है.

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी के शव को भारत लाने में क्यों लग रहा है इतना समय, जानिये क्या है विदेश से शव वापसी की प्रकिया 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (54) का शनिवार रात निधन हो गया था. यहां वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं थीं. श्रीदेवी का शव इसलिए भारत नहीं भेजा गया, क्योंकि रविवार देर शाम तक दुबई पुलिस द्वारा अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं दी गई थी.

यह भी पढ़ें : चार दिन पहले इस अंदाज में दिखी थीं श्रीदेवी, आंखें नम कर देंगी ये आखिरी तस्वीरें

अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक अगर दुबई में हॉस्पिटल के बाहर किसी की मौत हुई हो तो इस जांच में 24 घंटे तक का समय लग जाता है. पुलिस इस केस में भी यही प्रोटोकॉल फॉलो कर रही है. उधर, दुबई में भारत के कॉन्सुल जनरल विपुल ने NDTV को बताया कि हम लगातार वहां के अधिकारियों के संपर्क में हैं और सभी प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाएगी. 

यह भी पढ़ें : देवर संजय कपूर बोले-श्रीदेवी को नहीं थी दिल की कोई बीमारी
​ 
भारतीय दूतावास के अधिकारी दुबई के स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर श्रीदेवी के शव को जल्द भारत लाने की कोशिश में जुटे हैं और उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को ही उनका शव एक मुंबई लाया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके पार्थिव शरीर को एक प्राइवेट जेट से भारत लाया जाएगा. रविवार शाम परिवार द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि अभिनेत्री का शव सोमवार को मुंबई पहुंचेगा. 

VIDEO : सदमा देकर चली गईं 'चांदनी', शव जल्द मुंबई लाने की कोशिश


टिप्पणियां
यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने कहा कि हम सभी संभव सहायता करने के लिए परिवार और स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में हैं. उधर, उनके परिवार का कहना है कि श्रीदेवी को कभी भी दिल में कभी कोई शिकायत नहीं थी. रविवार सुबह दुबई पहुंचे श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने 'खलीज टाइम्स' से कहा कि इससे पहले उन्हें कभी दिल में समस्या नहीं हुई.' 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement