NDTV Khabar

'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही कमाए 70 करोड़ रुपए, जानें क्या है मामला

एस एस राजामौली (SS Rajamouli) एक बार फिर अपनी अपकमिंग मूवी 'आर आर आर' (RRR) से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म तेलुगु और तमिल भाषा में बनाई जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही कमाए 70 करोड़ रुपए, जानें क्या है मामला

एस एस राजामौली (S.S Raja Mouli) की फिल्म ने रिलीज से पहले ही की करोड़ों की कमाई

खास बातें

  1. एस.एस. राजामौली की फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों रुपए
  2. फिल्म 'आर.आर.आर' ने तोड़े रिकॉर्ड्स
  3. 'आर.आर.आर' में साथ नजर आएंगे अजय देवगन और आलिया भट्ट
नई दिल्ली :

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) एक बार फिर अपनी अपकमिंग मूवी 'आर आर आर' (RRR) से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की यह फिल्म तेलुगु और तमिल भाषा में बनाई जा रही है. लेकिन यह एक्शन फिल्म हिंदी और मलयालम में भी डब की जाएगी. इस फिल्म में साउथ के एक्टर एन टी रामा राव (NT Rama Rao), राम चरण (Ram Charan) और राहुल रामकृष्ण (Rahul Ramkrishna) के साथ बॉलीवुड के कलाकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. इस बात का सबूत है कि फिल्म 'आर आर आर' (RRR) ने रिलीज होने से पहले ही करोड़ों की कमाई की है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने मॉर्डन लुक में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video


#RRR...

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli) on


मशहूर फिल्म डायरेक्टर एस एस राजा मौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग मूवी  'आर आर आर' (RRR) ने एक बार फिर दूसरी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. उद्योग से जुड़े सूत्रों के अनुसार 'आरआरआर' के निर्माता विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के तहत फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन हाउस 'फार्स फिल्म्स' के साथ एक विशाल बैंकरोल पर थे. इसके लिए फिल्म को 70 करोड़ रुपए भी प्राप्त हुए. वैसे तो 'आर आर आर' (RRR) का अनुमानित बजट करीब 300 करोड़ रुपए हैं. लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म की 70 करोड़ रुपए की कमाई से ऐसा लगता है कि यह रिलीज होने के बाद भी पर्दे पर धमाल मचा देगी. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म 'आर आर आर' की मजबूत कहानी और प्रभावशाली सिनेमैटोग्राफी सुपरहिट होने के साथ ही दूसरी फिल्मों पर भी अपनी छाप छोड़ सकते हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

टिप्पणियां

बता दें कि फिल्म  'आर आर आर' (RRR) की टीम ने अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया और अब इसकी टीम अपने दूसरे शेड्यूल पर काम कर रही है. यह फिल्म 1920 के स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती एक काल्पनिक कहानी है. इस फिल्म में ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ी गई लड़ाई को भी बखूबी दिखाया जाएगा. फिल्म  'आर आर आर'  30 जुलाई, 2020 को दुनियाभर में रिलीज हो सकती है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement