एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' का पहला Video रिलीज, राम चरण का दिखा धांसू अंदाज

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का पहला वीडियो क्लिप रिलीज कर दिया गया है.

एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' का पहला Video रिलीज, राम चरण का दिखा धांसू अंदाज

फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में राम चरण (Ram Charan) का लुक

नई दिल्ली:

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का हाल ही में मोशन पोस्टर जारी किया गया था. अब साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के जन्मदिन पर फिल्म में निर्माताओं ने उनका पहला लुक वीडियो रिलीज कर दिया है. यूट्यूब पर इस वीडियो क्लिप ने धमाका कर दिया है. राम चरण ने हाल ही में सोशल मीडिया डेब्यू किया था. और अब उनके जन्मदिन के अवसर को चिह्नित करते हुए आरआरआर के निर्माताओं ने एक स्पेशल वीडियो का अनावरण किया है जिसमें अभिनेता के पहले लुक को दर्शकों के सामने पेश किया गया है.

वहीं, जूनियर एनटीआर ने भी अपने दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक विशेष मैसेज के साथ यह वीडियो साझा किया है. बता दें कि 'बाहुबली' (Baahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण डी.वी.वि दानय्या ने किया है. फिल्म 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है और इसमें फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों की कलाकारों की टुकड़ी है. फिल्म का अधिकांश हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका है और प्रशंसकों को बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली की आरआरआर की रिलीज का इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम भूमिका में हैं. राजामौली ने इससे पहले मोशन पोस्टर जारी करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, "पानी में आग लग जाती है! आग पानी को सोख लेता है! और दो ताकतें हैशटैगआरआरआर के टाइटल लोगों को पेश करने के लिए अपार उर्जा के साथ आती है," यह फिल्म तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी पर आधारित है. 450 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म 8 जनवरी, 2021 को आने वाली है.