अर्जुन कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर इस कॉमेडियन ने उठाए सवाल, बोले- मुझे लगता है कि विराट कोहली भी...

स्टैंड अप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली (Abijit Ganguly) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एक्टिंग स्किल पर सवाल उठाते हुए उनका मजाक उड़ाया. कॉमेडियन तो यहां तक भी कह दिया की उनसे अच्छी एक्टिंग तो विराट कोहली करते हैं.

अर्जुन कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर इस कॉमेडियन ने उठाए सवाल, बोले- मुझे लगता है कि विराट कोहली भी...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

खास बातें

  • कॉमेडियन ने उड़ाया अर्जुन कपूर का मजाक
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर की विराट कोहली से तुलना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'पानीपत (Panipat)' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. 'पानीपत' की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अर्जुन कपूर 'सदाशिव राव भाउ' का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, संजय दत्त 'अहमद शाह अब्दाली' के किरदार में नजर आएंगे.  वीरता और युद्ध की कहानी से जुड़ी इस फिल्म का ट्रेलर देखकर हर कोई इसकी तारीफें कर रहा है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर के बाद अर्जुन कपूर की एक्टिंग को लेकर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं.

फराह खान ने अयोध्या मामले में SC के फैसले पर दिया रिएक्शन, बोलीं- 'मैं खुश हूं और अब मंदिर बन जाएगा...'

दरअसल, स्टैंड अप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली (Abijit Ganguly) ने अर्जुन कपूर की एक्टिंग स्किल पर सवाल उठाते हुए उनका मजाक उड़ाया. कॉमेडियन ने तो यहां तक भी कह दिया की उनसे अच्छी एक्टिंग तो विराट कोहली करते हैं. अभिजीत गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा, "अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इकलौता ऐसा व्यक्ति है, जो बिना मन के कह सकते हैं, 'मैं इस मिट्टी के लिए मरने को तैयार हूं'."

अनुपम खेर का Tweet वायरल, लिखा- 'अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम'

अभिजीत (Abijit Ganguly) ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने इन सालों में अपनी एक्टिंग स्किल्स पर काम किया है और अर्जुन कपूर से अच्छी एक्टिंग स्किल्स विकसित कर ली हैं.' अभिजीत का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें, अभिजीत गांगुली एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं, और साथ ही वह वेब सीरीज के लिए सोलो राइटिंग भी करते हैं. वहीं, फिल्म 'पानीपत (Panipat)' की बात करें तो अर्जुन कपूर और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...