NDTV Khabar

Star Screen Awards: आयुष्मान खुराना की रही धूम, इन्हें मिला बेस्ट फिल्म, एक्टर व एक्ट्रेस का अवार्ड

राजकुमार राव अभिनीत ‘स्त्री’ और आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ तथा ‘अंधाधुन’ रविवार रात संपन्न स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में बड़ी विजेता बनकर उभरीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Star Screen Awards: आयुष्मान खुराना की रही धूम, इन्हें मिला बेस्ट फिल्म, एक्टर व एक्ट्रेस का अवार्ड

Star Screen Awards: आयुष्मान खुराना की फिल्मों का रहा जलवा

खास बातें

  1. स्टार स्क्रीन अवार्ड में आयुष्मान छाए
  2. बेस्ट एक्टर के लिए मिला इन्हें अवार्ड
  3. ये रही बेस्ट फिल्म
नई दिल्ली:

राजकुमार राव अभिनीत ‘स्त्री' और आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो' तथा ‘अंधाधुन' रविवार रात संपन्न स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में बड़ी विजेता बनकर उभरीं. हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता एवं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सहित पांच पुरस्कार झटके. फिल्म के लिए राजकुमार राव ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का और पंकज त्रिपाठी ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता. फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ संवाद की ट्रॉफी अपने नाम की. अमर कौशिक ने फिल्म के लिये सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक का पुरस्कार जीता. रणवीर सिंह ने फिल्म ‘पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता जबकि आलिया भट्ट ने मेघना गुलजार की ‘राजी' में जासूस की भूमिका के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता.

Manikarnika Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर, दिखीं बेमिसाल झांसी की रानी


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gajraj Rao (@gajrajrao) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia bhatt pics (@just4alia) on


सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स पुरस्कार नीना गुप्ता और गजराज राव को कॉमेडी-ड्रामा ‘बधाई हो' के लिये दिया गया. फिल्म में दोनों ने एक अधेड़ उम्र के दंपति का किरदार निभाया है जो अधेड़ उम्र में बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. आयुष्मान खुराना को भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का क्रिटिक पुरस्कार दिया गया. जानी मानी अभिनेत्री सुरेखा सिकरी को ‘बधाई हो' में उनके किरदार के लिये सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिला. ऋषि कपूर और तापसी पन्नू अभिनीत ‘मुल्क' को सर्वश्रष्ठ फिल्म (क्रिटिक) का पुरस्कार मिला.    अरिजीत बिस्वास, योगेश चंदेकर, हेमंत राव, पूजा लाढ़ा सूरती और श्रीराम राघवन ने अपराध-रोमांच आधारित फिल्म ‘अंधाधुन' के लिये सर्वश्रेष्ठ फिल्म पटकथा लेखन का पुरस्कार जीता.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mouniarni (@mouni.arni) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by filmydhyan (@filmy_dhyan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on


श्रीराम ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का भी पुरस्कार जीता. फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ ध्वनि डिजाइन और सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार भी जीता. ईशान खट्टर ने फिल्म ‘धड़क' एवं ‘बियोंड द क्लाउड्स' में अपनी भूमिका के लिये सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार जीता. टीवी की चर्चित अभिनेत्री राधिक मदान ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा' से बॉलीवुड में शुरुआत की. फिल्म के लिये उन्होंने सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्कार जीता. संगीत के वर्ग में फिल्म ‘राजी' छायी रही. फिल्म के गीत ‘दिलबरो' के लिए हर्षदीप कौर ने सर्वश्रेष्ठ गायिका और ‘ऐ वतन' के लिये गुलजार ने सर्वश्रेष्ठ गीतकार तथा इसी गीत के लिये अरिजीत सिंह ने सर्वश्रेष्ठ गायक का पुरस्कार जीता. 

 


Flashback 2018: कम बजट की इन 5 फिल्मों ने मचाया धमाल, बॉलीवुड में छाया सिर्फ इनका ही नाम

‘राजी' ने सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन डिजाइन का पुरस्कार भी अपने नाम किया. सर्वश्रेष्ठ संगीत का पुरस्कार अमित त्रिवेदी को अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘मनमर्जियां' के लिए दिया गया. संजय लीला भंसाली निर्देशित ‘पद्मावत' ने सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी और सर्वश्रेष्ठ परिधान का पुरस्कार जीता. सोहम शाह की ‘तुम्बाड' ने सर्वश्रेष्ठ सिनेमैटोग्राफी का पुरस्कार जीता.    एक्शन और मारधाड़ से भरपूर टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘बागी 2' ने सर्वश्रेष्ठ एक्शन का पुरस्कार जीता. इस साल का लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार शबाना आजमी को दिया गया. कैटरीना कैफ को बेस्ट रियल स्टार ऑन सोशल मीडिया का पुरस्कार दिया गया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement