Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Stree Box Office Collection Day 1: 'यमला पगला दीवाना..' पर भारी पड़ी 'स्त्री', पहले ही दिन दिखाया यह कारनामा

Stree Vs Yamla Pagla Deewana Phir Se Box Office: रिलीज का पहले दिन राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री' के नाम रहा, जिसमें मल्टीस्टारर फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' से मुकाबले उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया.

Stree Box Office Collection Day 1: 'यमला पगला दीवाना..' पर भारी पड़ी 'स्त्री', पहले ही दिन दिखाया यह कारनामा

Stree Vs Yamla Pagla Deewana Phir Se Opening Box Office

खास बातें

  • 'यमला पगला..' पर भारी पड़ी 'स्त्री'
  • राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन बटोरे 6.82 करोड़ रु.
  • महज 1.75 करोड़ रु. ही कमा पाई धर्मेंद्र की फिल्म
नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री (Stree)' को किटिक्स से बेहतरीन रिव्यू मिले. भूत-प्रेत के साथ कॉमेडी की छौंक से भरी यह फिल्म ऑडियंस को भी पसंद आई, इसका सीधा असर फिल्म के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'स्त्री' ने पहले दिन 6.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'स्त्री' साल 2018 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली 12वीं फिल्म बन गई है. तरण ने बताया कि फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला है.


शरारा पहन पंजाबी एक्ट्रेस ने लगाए ऐसे ठुमके, 30 करोड़ बार देखा गया 'लौंग लाची' का वीडियो...

शुक्रवार (31 अगस्त) को 'स्त्री' की टक्कर धमेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana: Phir Se)' से हुई. कलेक्शन के मामले में 'स्त्री' ने इस मल्टीस्टारर फिल्म को काफी पीछे छोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'YPDPS' पहले दिन महज 1.75 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही है. 

शोभा डे ने Twitter पर गरीबों के बच्चों की कामयाबी का बनाया मजाक, लोग बोले- गेट वेल सून...
 

सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video

'यमला पगला दीवाना' फ्रैंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है. दोनों के मुकाबले, 'YPDPS' ने सबसे धीमी शुरुआत की है. साल 2011 में आई 'यमला पगला दीवाना' ने पहले दिन 7.64 करोड़ रुपये बटोरे थे. सीरीज की दूसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' ओपनिंग डे पर 6.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी. दोनों फिल्मों के मुकाबले, 'YPDPS' ने उम्मीद से खराब शुरुआत की है.

VIDEO: थिएटर जाने से पहले जान लें, कैसी है 'स्त्री'?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...