NDTV Khabar

Stree Box Office Collection Day 7: 40 करोड़ मुनाफे साथ सुपरहिट हुई 'स्त्री', एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Stree Box Office Collection Day 7: स्त्री (Stree) फिल्म पहले हफ्ते Box Office पर उम्मीद से अधिक दर्शकों को अपने ओर आकर्षित करने में सफल रही. देशभर में कई ऐसे शो रहे जब वीकेंड के बाद भी हाउसफुल देखने को मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Stree Box Office Collection Day 7: 40 करोड़ मुनाफे साथ सुपरहिट हुई 'स्त्री', एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Stree Box Office Collection Day 7: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

खास बातें

  1. 'स्त्री' को पहले हफ्ते 40 करोड़ का मुनाफा
  2. राजकुमार और श्रद्धा की दमदार एक्टिंग
  3. बॉक्स ऑफिस पर हुई सुपरहिट
नई दिल्ली: Stree Box Office Collection Day 7: स्त्री (Stree) फिल्म पहले हफ्ते में उम्मीद से अधिक दर्शकों को अपने ओर आकर्षित करने में सफल रही. देशभर में कई ऐसे शो रहे जब वीकेंड के बाद भी हाउसफुल देखने को मिली. हॉरर कॉमेडी फिल्म की सफलता के पीछे बॉलीवुड के दमदार एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बहुत बड़ा योगदान रहा. दोनों ने ही अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों को अपनी ओर बांधने में कामयाब रही. बीते हफ्ते में किसी भी दिन फिल्म कमजोर पड़ती हुई नहीं दिखी और लगातार अच्छी कमाई के साथ 40 करोड़ रुपए का मुनाफा कर डाली.

धारा 377 खत्म होने पर बॉलीवुड सेलेब्स का कुछ यूं रहा रिएक्शन, Tweet करके लिखी ये बातें

बताया गया है कि 'स्त्री' फिल्म सिर्फ 20 करोड़ की लागत में बनकर तैयार हुई है. हॉरर सीन्स के अलावा कॉमेडी का दमदार तड़का लगाने वाले डायरेक्टर अमर कौशिक की काफी सराहना की जा रही है. उन्होंने फिल्म की कहानी के शुरुआत से लेकर आखिरी सीन तक दर्शकों को सिनेमाघरों में सीट से बांधे रखा. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'स्त्री' फिल्म ने सप्ताह के आखिरी दिन 5.50 करोड़ की कमाई की. इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर अभी तक कुल कमाई 60.39 करोड़ हो गई है. अब फिल्म की नजरें दूसरे सप्ताह में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी है.
 
समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, बोले- 'ऑक्सीजन वापस आ गई...'
  बता दें, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.65 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली और इसने 14.25 करोड़ रुपये बटोरे. पहले वीकएंड पर फिल्म ने 31.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सोमवार को इसकी कमाई 8.50 करोड़ रुपये रही. मंगलवार को फिल्म के खाते में 6.37 करोड़ रुपये आए, जबकि 6वें दिन फिल्म ने 6.55 करोड़ की कमाई की. 

अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक

देखें ट्रेलर-


टिप्पणियां
आमतौर पर इस जॉनर की फिल्मों दर्शकों को निराश करती आई हैं, लेकिन निर्देशक अमर कौशिक ने साबित कर दिया कि वह हॉरर और कॉमेडी की छौंक परफेक्ट तरीके से लगाकर दर्शकों को परोस सकते हैं. राजकुमार राव फिल्म में दर्जी की भूमिका में हैं, उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement