Stree Box Office Collection Day 8: हॉरर फिल्मों ने मचाया भूचाल, 'स्त्री' पर भारी पड़ी 'The Nun'

Stree Box Office Report: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'स्त्री (Stree)' के बाद बॉक्स ऑफिस पर दूसरी हॉरर फिल्म 'द नन (The Nun)' ने अपना कब्जा जमा लिया है.

Stree Box Office Collection Day 8: हॉरर फिल्मों ने मचाया भूचाल, 'स्त्री' पर भारी पड़ी 'The Nun'

Stree And The Nun Box Office Collection: भारतीय दर्शकों को भा रही हॉरर फिल्में

खास बातें

  • हॉरर फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा
  • 'स्त्री' ने अब तक बटोरे 68 करोड़ रुपये
  • पहले दिन 'द नन' ने कमाए 7.50 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'स्त्री (Stree)' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए हफ्तेभर से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. इस शुक्रवार नई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी, बावजूद इसके 'स्त्री' अच्छा बिजनेस कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर 'स्त्री' ने रिलीज के 8वें दिन 4.39 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. अब तक फिल्म 64.78 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही है. तरण आदर्श ने उम्मीद जताई है कि शनिवार और रविवार को 'स्त्री' की कमाई में इजाफा होगा. अगर ऐसा हुआ तो 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 10 दिनों में 70 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी.

Stree Box Office Collection Day 9: 'स्त्री' की कमाई में बंपर उछाल, अब सिर्फ 'The Nun' से खतरा

The Nun Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'द नन' का खौफ, औंधे मुंह गिरे 'लैला मजनू'

तरण आदर्श का मानना है कि रोमांटिक फिल्मों के मुकाबले दर्शक हॉरर से भरपूर फिल्म देखने के लिए ज्यादा उत्साहित है. इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म 'द नन (The Nun)' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ओपनिंग डे पर 'द नन' ने 7.75 करोड़ रुपये कमाए. 'स्त्री' के बाद 'द नन' को खासा पसंद किया जा रहा है. 'हॉरर' फिल्म भारतीय दर्शकों को खासा प्रभावित कर रही हैं. वैसे, पहले दिन की कमाई के लिहाज से देखा जाए तो 'द नन' राजकुमार-श्रद्धा स्टारर 'स्त्री' पर भारी पड़ी है. ओपनिंग डे पर 'द नन' ने 'स्त्री' के मुकाबले 1 करोड़ रुपये अधिक बटोरे हैं.
 

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर हुईं इमोशनल, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं ये यादें...


मालूम हो कि, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री' ने पहले हफ्ते 60.39 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.83 करोड़, दूसरे दिन 10.87 करोड़, रविवार को 14.57 करोड़, सोमवार को 9.70 करोड़, मंगलवार को 6.37 करोड़, बुधवार को 6.55 करोड़ और गुरुवार को 5.50 करोड़ रुपये कमाए. दूसरे हफ्ते फिल्म ने शानदार शुरुआत करते हुए 4.39 करोड़ रुपये बटोरे. उम्मीद है दूसरे वीकएंड तक फिल्म 75 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब होगी.

VIDEO: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' डराएगी भी और हंसाएगी भी
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com