Stree Box Office Collection Day 9: 'स्त्री' की कमाई में बंपर उछाल, अब सिर्फ 'The Nun' से खतरा

Stree Box Office Report: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'स्त्री (Stree)' 20 करोड़ के बजट में बनी है, इसने अब तक 72.41 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

Stree Box Office Collection Day 9: 'स्त्री' की कमाई में बंपर उछाल, अब सिर्फ 'The Nun' से खतरा

Stree Box Office: बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार-श्रद्धा की 'स्त्री' की मजबूत पकड़

खास बातें

  • दूसरे शनिवार 'स्त्री' ने बटोरे 7.63 करोड़ रुपये
  • अब तक 72.41 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी 'स्त्री'
  • 'द नन' ने दूसरे दिन बटोरे 9.50 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'स्त्री (Stree)' को रिलीज हुए हफ्तेभर से ज्यादा वक्त बीत चुका है. इस शुक्रवार भारतीय बॉक्स ऑफिस पर चार फिल्में 'द नन (The Nun)', 'पलटन (Paltan)', 'लैला मजनू (Laila Majnu)' और 'गली गुलियां (Gali Guliyan)' ने दस्तक दी. बावजूद इसके 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रिलीज के दूसरे शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में 73.80% का इजाफा देखने को मिला. शनिवार को फिल्म ने 7.63 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. तरण आदर्श ने उम्मीद जताई है कि रविवार को फिल्म शानदार कमाई करने में कामयाब रहेगी. बता दें, 'स्त्री' 20 करोड़ के बजट में बनी है, इसने अब तक 72.41 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

The Nun Box Office Collection Day 2: 'द नन' के खौफ से बॉक्स ऑफिस पर मचा कोहराम, 'लैला मजनू' दूसरे ही दिन ढेर...

सुष्मिता सेन ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा बेली डांस, देखकर उड़ जाएंगे होश...

रोमांटिक फिल्मों के मुकाबले भारतीय दर्शक हॉरर से भरपूर फिल्म देखने के लिए ज्यादा उत्साहित हैं. इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म 'द नन (The Nun)' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, रिलीज के दूसरे दिन 'द नन' ने 9.50 करोड़ रुपये कमाए. 'स्त्री' के बाद 'द नन' को खासा पसंद किया जा रहा है. 'हॉरर' फिल्म भारतीय दर्शकों को खासा प्रभावित कर रही हैं. इस शुक्रवार रिलीज हुई चारों फिल्मों में से 'स्त्री' को सिर्फ 'द नन' से खतरा है, जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है.

सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाह से हैरान रह गए उनके पति गोल्डी बहल, ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास...

मालूम हो कि, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री' ने पहले हफ्ते 60.39 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.83 करोड़, दूसरे दिन 10.87 करोड़, रविवार को 14.57 करोड़, सोमवार को 9.70 करोड़, मंगलवार को 6.37 करोड़, बुधवार को 6.55 करोड़ और गुरुवार को 5.50 करोड़ रुपये कमाए. दूसरे हफ्ते फिल्म ने शानदार शुरुआत करते हुए 4.39 करोड़ रुपये बटोरे और शनिवार को इसकी कमाई 7.63 करोड़ रुपये रही. उम्मीद है दूसरे वीकएंड तक फिल्म 80 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब होगी.

VIDEO: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' डराएगी भी और हंसाएगी भी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com