NDTV Khabar

Stree Trailer: इस 'स्त्री' की खातिर दर्जी बन गए राजकुमार राव, हंसाते-डराते ट्रेलर हुआ रिलीज

Stree Trailer: 'स्त्री' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' के ट्रेलर में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक डरावनी भूतनी के किरदार में हैं, जबकि राजकुमार राव टेलर के रोल में होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Stree Trailer: इस 'स्त्री' की खातिर दर्जी बन गए राजकुमार राव, हंसाते-डराते ट्रेलर हुआ रिलीज

Stree Trailer: 'स्त्री' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'स्त्री' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. श्रद्धा कपूर डरावनी भूतनी के किरदार में
  3. 31 अगस्त को होगी रिलीज
नई दिल्ली: Stree Trailer: राजकुमार राव आज के दौर के कमाल के मैथड एक्टर हैं और वे अपने कैरेक्टर में घुसने के लिए कुछ हटकर करने के लिए पहचाने जाते हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' के ट्रेलर में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक डरावनी भूतनी के किरदार में है. वह डराने के साथ-साथ हंसाती भी हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव ने टेलर के किरदार में दिखने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने कई महीनों तक ट्रेनिंग भी ली है. उन्होंने न सिर्फ कपड़ों को सिलना बल्कि महिला के ब्लाउज से लेकर शर्ट तक की सिलाई सीख ली है.

एक साये के डर से यहां हर घर के आगे लिखा है 'ओ स्त्री कल आना', देखें Video

'स्त्री' फिल्म में टेलर की भूमिका में राजकुमार राव का रोल काफी अहम दृश्यों को जोड़ता है. टेलर के काम को सीखने के बारे में राजकुमार राव ने बताया कि यह देखने में भले ही आसान काम लग रहा हो, लेकिन इसकी प्रिपरेशन के लिए काफी वक्त लग गया. राजकुमार ने कहा, ''जब आप कुर्सी पर बैठते हैं तो कोऑर्डिनेशन की बेहद जरूरत होती है. मैंने एक सिलाई मशीन खरीदी और मैंने सिलाई सीखने के लिए मुंबई में एक टेलर को भी हायर किया.

देखें ट्रेलर-


फिल्म की शूटिंग के दौरान चंदेरी के सेट पर मेरे साथ वह टेलर भी मौजूद होता था. चंदेरी के सेट पर राजकुमार बेहद उत्सुक दिखाई देते थे. चंदेरी के निवासी जैसा दिखने के लिए सेट पर एक बोलीभाषा कोच भी बनाया. उन्होंने लगभग एक महीने तक निरंतर प्रशिक्षण लिया. कोच ने यह भी सुनिश्चित किया कि राजकुमार बिल्कुल चंदेरी के निवासी की तरह एक्टिंग की. इसके अलावा वह वहां के लोकल लोगों के साथ बातचीत भी करते थे.

श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


'स्त्री' फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर राजकुमार और श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे डांस किये थे. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. राजकुमार राव ने यह भी बताया कि 'स्त्री' फिल्म के लिए पूरी तरह तैयारी करने के लिए कुछ हफ्तों की छुट्टी भी ली और जब शूटिंग शुरू की तो जल्द ही खत्म कर डाली.

टिप्पणियां
'स्त्री' फिल्म को दिनेश विजन प्रेजेंट कर रहे हैं, जबकि प्रोडक्शन डी2आर फिल्म्स, जियो स्टूडियो और मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन कर रहे हैं. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को अमर कौशिक डायरेक्टर कर रहे हैं. यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement