Street Dancer Box Office Collection Day 3: वरुण और श्रद्धा की फिल्म ने गणतंत्र दिवस पर मचाई धूम, कमाए इतने करोड़

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 3: वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)'ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है.

Street Dancer Box Office Collection Day 3: वरुण और श्रद्धा की फिल्म ने गणतंत्र दिवस पर मचाई धूम, कमाए इतने करोड़

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 3: वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर' ने मचाया धमाल

खास बातें

  • वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर ने मचाया धमाल
  • गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म ने की धुआंधार कमाई
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 3: वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)'ने  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है. खासकर गणतंत्र दिवस के दिन फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच हुए डांस मुकाबले की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)' ने तीसरे दिन यानी रविवार को 16-17 करोड़ रुपये की कमाई धमाकेदार कमाई की है. ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में ही 39 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

सारा अली खान ने किया सैल्यूट, तो वरुण धवन तिरंगा लेकर दौड़े- देखें बॉलीवुड गलियारे की फोटो और Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)' को समीक्षकों से तो मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले थे, लेकिन फिल्म ने अपनी कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग करने वाली स्ट्रीट डांसर तीसरे दिन भी धमाकेदार कमाई करती नजर आई. इस फिल्म के साथ कंगना रनौत की पंगा भी रिलीज हुई थी, लेकिन स्ट्रीट डांसर ने उसे कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

'तानाजी' कर रही तूफानी कमाई, सैफ अली खान बोले-फिल्म में मेरा किरदार...

बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)' फिल्म एनआरआई सहज (वरुण धवन) की कहानी पर आधारित है. सहज इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है. सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है. जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर होती है. वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है. ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद (प्रभुदेवा Prabhu Deva) के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रहे होते है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है. फिर शुरू होता है डांस को लेकर बैटल.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...