Street Dancer Office Collection Day 7: वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर' का 7वें दिन भी जलवा जारी, कमाए इतने करोड़

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7: वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Street Dancer Office Collection Day 7: वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर' का 7वें दिन भी जलवा जारी, कमाए इतने करोड़

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7: वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर' ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सातवें दिन भी जारी है वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर' का जलवा
  • बॉक्स ऑफिस पर दिखाया फिल्म ने अपना जादू
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7: वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. छह दिनों में ही 53 करोड़ रुपये कमाने वाली स्ट्रीट डांसर ने सातवें दिन भी सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया. हालांकि, पहले दिन के मुकाबले फिल्म का प्रदर्शन थोड़ा फीका रहा. स्ट्रीट डांसर के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए कहा जा सकता है कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने सातवें दिन 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म छह दिनों में 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है.

जामिया में इस शख्स ने चलाई गोली तो बॉलीवुड एक्टर बोले- ये एक दिन आप सब को घर में घुस के मारेंगे...

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए बंपर ओपनिंग की, लेकिन सोमवार से ही फिल्म का प्रदर्शन थोड़ा फीका पड़ता नजर आया. इससे इतर भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच हुए डांस मुकाबले की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. साथ ही वरुण धवन की फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की पंगा को भी कड़ी टक्कर दी है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)' को समीक्षकों से तो मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले थे, लेकिन फिल्म ने अपनी कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. 

'अतरंगी रे' को लेकर एक्साइटेड हुए अक्षय कुमार, किरदार में पाया कुछ खास कि 10 मिनट में ही कर बैठे 'हां'

बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)' फिल्म एनआरआई सहज (वरुण धवन) की कहानी पर आधारित है. सहज इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है. सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है. जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर होती है. वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है. ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद (प्रभुदेवा Prabhu Deva) के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रहे होते है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है. फिर शुरू होता है डांस को लेकर बैटल.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...