Street Dancer Box Office Collection Day 2: वरुण धवन की फिल्म ने रिपब्लिक डे के मौके पर किया धांसूू प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 2: वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने दो दिनों में इतना कलेक्शन कर लिया है.

Street Dancer Box Office Collection Day 2: वरुण धवन की फिल्म ने रिपब्लिक डे के मौके पर किया धांसूू प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Street Dancer 3D Box Office Day 2: वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • स्ट्रीट डांसर 3डी बॉक्स ऑफिस पर हुई रिलीज
  • वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
  • फिल्म ने दो दिनों में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच हुए डांस मुकाबले की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. रिपब्लिक डे (Republic Day 2020) के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी. वहीं, दूसरे दिन भी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)' ने दूसरे दिन 12.50 से 13 करोड़ रुपये की कमाई धमाकेदार कमाई की है.

Panga Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की 'पंगा' ने दूसरे दिन किया शानदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

इस हिसाब से वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने केवल दो दिनों में 22 से 22.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर की  'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' के साथ बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' भी रिलीज हुई है. यह दोनों ही फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वहीं 'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म एनआरआई सहज (वरुण धवन) की कहानी पर आधारित है. सहज इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है. सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है. जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर होती है. 

जरीन खान ने लॉन्ग ड्राइव के लिए सारा अली खान को चुना, बोलीं- वो बिंदास हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहज की गर्लफ्रेंड मिया (नोरा फतेही Nora Fatehi) होती है, जो ब्रिटेन डांस टीम द रॉयल्स में रहती है. वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) अपनी डांस टीम के साथ सहज का मजाक उड़ाती रहती है. इनायत का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है, जबकि सहज का ग्रुप इंडिया से. ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद (प्रभुदेवा Prabhu Deva) के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रहे होते है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है. फिर शुरू होता है डांस को लेकर बैटल.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...