NDTV Khabar

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग देहरादून में शुरू, हीरोइन के नाम पर सस्पेंस जारी

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेसेस के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया गया है. बुधवार को हीरोइन के नाम की घोषणा होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग देहरादून में शुरू, हीरोइन के नाम पर सस्पेंस जारी

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर के साथ नजर आ सकती हैं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया.

नई दिल्ली: धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग देहरादून में शुरू हो गई है. निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने फिल्म के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यह साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. धर्मा प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उत्तराखंड की राजधानी में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा , "'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट पर पहला दिन. आज निर्देशक पुनीत मल्होत्रा और उनकी टीम ने सेंट टेरेसा में टाइगर श्रॉफ और महिला अदाकारों के साथ अपने सफर की शुरुआत की." फिल्म की एक्ट्रेसेस के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है. बुधवार को हीरोइन के नाम की घोषणा की जाएगी.

 टाइगर श्रॉफ की फिल्म 150 करोड़ रु. के करीब, IPL भी नहीं डाल पाया कमाई पर असर

देखें, सेट के वीडियो और तस्वीरें....
 
 

(@tiger_shroff_is_love) on

 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on


याद दिला दें कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तीनों स्टार्स आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हुए.
 
 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on


खबरें गर्म हैं कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर सकती हैं. अनन्या के अलावा तारा सुतारिया भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी. अनन्या की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार बेटियों में होती है. अनन्या को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ देखा जाता है. अनन्या पांडे, सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं. अक्सर ये डिनर पार्टी, मूवी डेट में शामिल होने एक-साथ पहुंचती हैं.
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria__) on

Baaghi 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने ऐसे मनाया जश्न; देखें Video

टिप्पणियां
बात करें तारा सुतारिया कि तो वह एक एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. तारा सुतारिया ने क्लासिक बैले, मॉर्डन डांस और लैटिन अमेरिकन डांस की ट्रेनिंग यूके से ली है. इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म 'तारे जमीं पर', 'गुज़ारिश' और 'डेविड' जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है. तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है. 

VIDEO: 'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement