अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो सिंगर बोलीं- नाकामी बर्दाश्त नहीं होती है, इसलिए पीएम...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर साधा निशाना तो सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दिया जबरदस्त जवाब.

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो सिंगर बोलीं- नाकामी बर्दाश्त नहीं होती है, इसलिए पीएम...

सुचित्रा कृष्मूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने दिया अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को जवाब

खास बातें

  • अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो मिला जवाब
  • सुचित्रा कृ्ष्णमूर्ति ने अनुराग कश्यप कहा कि अपने काम पर ध्यान दो
  • सुचित्रा कृष्णमूर्ति के निशाने पर आए अनुराग कश्यप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने बेबाक विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Act) पर बेबाकी से अपनी राय रखने के साथ अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर भी कई ट्वीट्स किये, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से उनकी डिग्री और बर्थ सर्टिफिकेट दिखाने की बात कही थी. लेकिन अनुराग कश्यप के इन ट्वीट्स पर सिंगर और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने रिएक्शन दिया है, साथ ही उन्होंने अनुराग कश्यप को अपने काम पर ध्यान देने की सलाह दी है. इतना ही नहीं, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए कहा कि नाकामी पचती नहीं है इसलिए पीएम का अपमान कर रहे हो. हालांकि, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिये थे.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' 100 करोड़ के पार, बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

92k5snpo

सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को जवाब देते हुए कहा, "भाई अपना काम पहले ढंग से करो, सैक्रेड गेम्स और घोस्ट स्टोरीज जैसे बकवास बनाते हो. नाकामी पचती नहीं है इसलिये पीएम मोदी को बेइज्जत करने में लगे हो." सुचित्रा कृष्णमूर्ति यही नहीं रुकीं, उन्होंने अनुराग कश्यप पर परिवारवाद को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, "कॉन्फिडेंस भी किस्मत होती है. भगवान की देन है. जिस इंसान का आत्मविश्वास इतना कम हो कि वो अपने काम पर ध्यान देने की जगह बस दूसरों को बेइज्जत करे. वो आगे कैसे बढ़ेंगे?"

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने छठे दिन भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

8jmqj7b

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने बाद में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के लिए किये ये ट्वीट डिलीट कर दिये थे. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हां मैंने ट्वीट डिलीट कर दिये, क्योंकि मैं तू तू मैं मैं का तनाव नहीं चाहती थी." सुचित्रा कृष्णमूर्ति के इन ट्वीट्स को लेकर अनुराग कश्यप की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...