'सीरियस मैन' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भूमिका पर फिदा हुए सुधीर मिश्रा, बोले- उनके साथ काम करना खूबसूरत अनुभव था

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वह काफी शानदार कलाकार हैं. 'सीरियस मेन' (Serious Men) के डायरेक्टर भी उनकी भूमिका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

'सीरियस मैन' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भूमिका पर फिदा हुए सुधीर मिश्रा, बोले- उनके साथ काम करना खूबसूरत अनुभव था

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने 'सीरियस मेन' से जीता लोगों का दिल

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बॉलीवुड कलाकारों ने की जमकर तारीफ
  • सुधीर मिश्रा ने बताया एक्टर के साथ काम करने का खूबसूरत अनुभव
  • 'सीरियस मैन' से एक्टर ने जीता लोगों का दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने हर किरदारों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने हर भूमिका के लिए परफेक्ट प्रदर्शन देकर अपने करियर के प्रति अपने समर्पण को साबित किया है. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वह काफी शानदार कलाकार हैं. वह न केवल दर्शकों से बल्कि आलोचकों से भी अपार प्रेम बटोर रहे हैं. 'सीरियस मेन' (Serious Men) में अपने प्रदर्शन से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों को हैरान करके रख दिया है. खुद उनके डायरेक्टर भी उनकी भूमिका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की सराहना करते हुए सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने कहा, "नवाज एक शानदार अभिनेता हैं. वह एक अभिनेता के रूप में बहुत धाराप्रवाह और पारदर्शी हैं और कभी भी कहानी में बाधा नहीं डालते. उनकी किसी भी चरित्र में खूबसूरती से ढलने की क्षमता अद्भुत है. वह हमेशा एक दृश्य के मूल्य को समझते हैं और कभी-कभी वह स्वेच्छा से इस दृश्य को अपने सह-अभिनेता को भी दे देते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे अभिनेता के साथ काम करने का यह खूबसूरत अनुभव था."

Newsbeep

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) के अलावा कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की खूब तारीफें कीं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, "आप व्यंग्य और हास्य का अनुभव करना चाहते हैं? आप नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ऐसा देखना चाहते है जैसे पहले कभी नहीं देखा? आप एक शानदार निर्देशक का पूर्ण प्रवाह देखना चाहते हैं?" वहीं, दिव्या दत्ता ने भी सीरियस मेन के बारे में ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "पूरी तरह से सीरियस मेन को एन्जॉय किया. अपने आप में सर्वश्रेष्ठ व्यंग्य."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'सीरियस मेन' (Serious Men) फिल्म एक तमिल दलित पिता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चाहते है कि उनका बेटा स्टीरियोटाइप को तोड़ दे और जीवन में सफलता की नई ऊंचाइयों को हासिल करे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा इस फिल्म में श्वेता बासु प्रसाद, नासर और इंदिरा तिवारी ने भी अहम भूमिका अदा की है.