मजदूरों से किराए के पैसे वसूले जाने पर आया फिल्ममेकर का रिएक्शन, बोले- पहले उन्हें बीमारी देते हैं और फिर...

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने हाल ही में मजदूर वर्ग से पैसे वसूले जाने को लेकर एक ट्वीट किया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैे.

मजदूरों से किराए के पैसे वसूले जाने पर आया फिल्ममेकर का रिएक्शन, बोले- पहले उन्हें बीमारी देते हैं और फिर...

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सुधीर मिश्रा ने मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर किया ट्वीट
  • फिल्ममेकर ने सरकार पर साधा निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच लॉकडाउन (Lockdown) को 17 मई तक बढ़ा दिया है. इसके साथ ही शहरों में फंसे मजदूरों को वापस भेजने के लिए सरकार ने विशेष ट्रेन की व्यवस्था करने का फैसला किया है. हालांकि, यह कहा जा रहा है कि टिकट का पैसा खुद मजदूर वर्ग को ही देना होगा. इस बात को लेकर हाल ही में फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. 


सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra Twitter) ने ट्वीट करते हुए मजदूर वर्ग को लेकर लिखा, "सबसे पहले हम उन्हें बीमारी देते हैं, फिर हम उन्हें नौकरी से निकाल देते हैं और उन 6/6 इंच के कमरे को उन्हें घर कहना पड़ता है. अब हम चाहते हैं कि वे अपने घरों से दूर ना मरें, जिसके लिए वह पैसे दें." सुधीर मिश्रा ने अपने ट्वीट के जरिए सरकार पर तंज कसा है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें कि प्रवासी मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र पर निशाना साधा था. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने ऐलान किया कि मजदूरों की रेल यात्रा का खर्च कांग्रेस उठाएगी. सोनिया गांधी ने अपने बयान में कहा, "भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हर इकाई हर जरूरतमंद श्रमिक व कामगार के घर लौटने की रेल यात्रा का टिकट खर्च वहन करेगी व इस बारे में जरूरी कदम उठाएगी. मेहनतकशों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने के मानव सेवा के इस संकल्प में कांग्रेस का यह योगदान होगा."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com