सुहाना खान के एक्सप्रेशंस ने मचाया तहलका, तो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं शाहरुख खान की बिटिया- देखें Photo

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने एक्सप्रेशंस से इंटरनेट पर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं Photos.

सुहाना खान के एक्सप्रेशंस ने मचाया तहलका, तो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं शाहरुख खान की बिटिया- देखें Photo

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो हुईं वायरल
  • शाहरुख खान की बेटी ने अपने एक्सप्रेशंस से मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. यूं तो सुहाना (Suhana Khan Video) विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शाहरुख खान की बिटिया के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Photos) इन फोटो में अलग-अलग एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. शाहरुख खान की बेटी की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इन फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हो गई हैं.


सुहाना खान (Suhana Khan) का हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में स्टारकिड कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही थीं. सुहाना खान इस वीडियो में अपनी दोस्त के साथ नजर पोज दे रही थीं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है, उनके इस वीडियो पर फैन्स ने खूब कमेंट भी किए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े पर्दे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है. इसके बावजूद सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. उनके नाम पर एक फैन क्लब भी है. सुहाना खान के पिता शाहरुख खान का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणीयां भी करते हैं.