सुहाना खान ने लॉकडाउन के बीच ली बेली डांस क्लासेस, शाहरुख खान की बेटी की Photos हुईं वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ऑनलाइन बेली डांस की ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं. इससे जुड़ी उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

सुहाना खान ने लॉकडाउन के बीच ली बेली डांस क्लासेस, शाहरुख खान की बेटी की Photos हुईं वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) ने सेल्फ आइसोलेशन के बीच ली ऑनलाइन बेली क्लासेस

खास बातें

  • सुहाना खान लॉकडाउन के बीच बेली डांस क्लासेस लेती आईं नजर
  • किंग खान की बेटी ने खींचा सबका ध्यान
  • क्यूट अंदाज में नजर आईं सुहाना खान
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण जहां इन दिनों सभी कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ऑनलाइन बेली डांस की ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं. इससे जुड़ी उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे खुद उनकी टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में सुहाना खान और उनकी बेली डांस टीचर सुहाना खान वीडियो कॉल पर एक-दूसरे से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan) की टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "अपने आप को रोल्स के साथ चुनौतियां देते हुए. सुहाना खान के साथ बेली डांस की ऑनलाइन क्लासेस." बता दें कि सुहाना खान भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन उनकी फोटो और वीडियो अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले उनकी मम्मी यानी गौरी खान ने सुहाना खान की कुछ फोटो भी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि सुहाना घर में रहते हुए मेकअप ट्यूटोरियल लेती नजर आ रही हैं. इन फोटो में सुहाना खान का अंदाज काफी क्यूट लग रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े पर्दे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है. इसके बावजूद सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. उनके नाम पर एक फैन क्लब भी है. सुहाना खान के पिता शाहरुख खान का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणीयां भी करते हैं.