Suhana Khan Birthday: अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं शाहरुख खान की बेटी, देखें Glamorous Photos

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज 20 वर्ष की हो चुकी हैं. सुहाना का आज 20वां जन्मदिन है, जिसे लेकर उन्हें चारों तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं.

Suhana Khan Birthday: अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं शाहरुख खान की बेटी, देखें Glamorous Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) के 20वें जन्मदिन पर देखें शाहरुख खान की बेटी का ग्लैमरस लुक

खास बातें

  • शाहरुख कान की सुहाना खान का है आज 20वां जन्मदिन
  • सुहाना के जन्मदिन पर अनन्या पांडे ने दी बधाई
  • अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं सुहाना खान
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज 20 वर्ष की हो चुकी हैं. सुहाना का आज 20वां जन्मदिन है, जिसे लेकर उन्हें चारों तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. सुहाना खान के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है. एक्ट्रेस ने सुहाना खान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों बीच पर नजर आ रहे हैं. अनन्या पांडे ने सुहाना की इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि तुम हमेशा मेरी छोटी बेबी रहोगी.

my mum took these @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

अनन्या पांडे (Ananya Panday) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में जहां सुहाना खान (Suhana Khan) ब्लैक टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही हैं तो वहीं खुद एक्ट्रेस प्रिंटेड ग्रीन शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जो दो चीजें मैंने सबसे ज्यादा याद की है वह है द ग्रेट आउटडोर और सुहाना. 20वां जन्मदिन मुबारक हो, लेकिन तुम हमेशा मेरी छोटी बेबी ही रहोगी." फोटो में सुहाना और अनन्या का स्टाइल देखने लायक है. बता दें कि सुहाना खान अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी कुछ तस्वीरें ऐसी हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. 

Hei Pretty #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

Stay Home stay safe everyone #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहाना खान (Suhana Khan) ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो साझा की थी, जिसमें वह ऑफ शॉल्डर प्रिंटेड टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही थीं. इन फोटो में सुहाना खान का लुक और उनका अंदाज देखने लायक था. बता दें कि सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में भी हमेशा आगे रहती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान अकसर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. किंग खान की बेटी इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह परिवार के साथ मुंबई में समय बिता रही हैं. सुहाना के एक्टिंग करियर को लेकर शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी.