NDTV Khabar

सुहाना खान कब करेंगी बॉलीवुड में अपना डेब्यू ? अनन्या पांडे ने किया खुलासा

सुहाना खान (Suhana Khan) भी फिल्मों में जल्दी ही डेब्यू कर सकती हैं. इसका खुलासा अन्नया पांडे ने किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुहाना खान कब करेंगी बॉलीवुड में अपना डेब्यू ? अनन्या पांडे ने किया खुलासा

सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

खास बातें

  1. सुहाना खान की ग्रेजुएशन हुई पूरी
  2. अनन्या पांडे ने सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर किया खुलासा
  3. ग्रेजुएशन पूरी कर भारत लौटी हैं सुहाना खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हर बार अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन उनकी ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान (Suhana Khan) के फैंस अब उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतेजार कर रहे हैं. हाल ही में सुहाना खान की 'बेस्टी' और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सुहाना खान के बॉलीवुड करियर के बारे में खुलासा किया. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुहाना खान बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम कब रखेंगी.

शाहरुख खान के स्टारडम का गौरी खान की जिंदगी पर कुछ ऐसा पड़ा असर, बोलीं- मैं साधारण जिंदगी जी रही हूं...


मीडिया से बातचीत के दौरान अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड करियर के बारे में बताते हुए कहा 'वो जब चाहे तब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेगी. हालांकि, वो अभी फिल्म स्कूल जाती है, इसके अलावा वह अभी एनवाई सी अपनी पढ़ाई करने के लिए जा रही है. इसलिए मुझे लगता है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है और इसका ज्यादा से ज्यादा उपयोग करना चाहती है. इसके बाद जब भी वह चाहेगी वापस आकर एक्टिंग करियर की शुरुआत करेगी.' सुहाना खान के बारे में बताते हुए अनन्या पांडे ने कहा 'वह वाकई में बहुत टैलेंटेड है और मैं अब बस इसका इंतेजार नहीं कर सकती हूं.'

Suhana Khan को ग्रेजुएशन सेरेमनी में मिला अवॉर्ड तो पापा शाहरुख खान बोले- स्कूल खत्म हुआ है...देखें Video

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

टिप्पणियां

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा टॉप पर रहती हैं. सुहाना खान की फोटो हो या उनका वीडियो, दोनों देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इसके अलावा सुहाना खान अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती है. अनन्या पांडे से पहले उनके पिता यानी शाहरुख खान ने भी सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर अपना इंटरव्यू दिया था. इस दौरान किंगखान ने बताया था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में शामिल होंगी. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement