मस्ती में झूमकर डांस करती नजर आईं सुहाना खान, शाहरुख की बिटिया ने दिखाया जबरदस्त अंदाज... देखें थ्रोबैक Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सुहाना मस्ती में झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

मस्ती में झूमकर डांस करती नजर आईं सुहाना खान, शाहरुख की बिटिया ने दिखाया जबरदस्त अंदाज... देखें थ्रोबैक Video

सुहाना खान (Suhana Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • मस्ती में झूमकर डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी सुहाना अकसर अपने फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में सुहाना खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan Video) पार्टी में डांस करती नजर आ रही हैं. सुहाना इस वीडियो में मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही है. सुहाना का यह अंदाज और स्टाइल फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

बॉलीवुड और एक्टिंग से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान  (Suhana Khan) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. लॉकडाउन में वायरल हो रहे उनके पुराने डांस वीडियो ने सुहाना खान को फिर खबरों में ला दिया है. वीडियो में सुहाना खान के डांस मूव और उनका लुक देखने लायक है. इस डांस वीडियो में सुहाना खान ने सिल्वर कलर की वन शोल्डर ऑफ शॉर्ट ड्रेस पहनी है. वीडियो में शाहरुख (Shah Rukh Khan) की बेटी के डांस मूव भी लाजवाब लग रहे हैं. वीडियो में सुहाना खान (Suhana Khan Dance Video) की स्माइल ने उनके लुक को और भी शानदार बना दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान के बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सुहाना का यह पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. बता दें कि सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में भी हमेशा आगे रहती हैं. वह बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे, उसके बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे.