शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने Bodycon ड्रेस में शेयर की Photos, अनन्या पांडे ने बांधे तारीफों के पुल

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनका लुक और पोज दोनों ही कमाल का लग रहा है. उनकी इन तस्वीरों को देख अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने Bodycon ड्रेस में शेयर की Photos, अनन्या पांडे ने बांधे तारीफों के पुल

सुहाना खान (Suhana Khan) ने बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो

खास बातें

  • सुहाना खान ने बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो
  • शाहरुख खान की बेटी का ग्लैमरस लुक देख अनन्या पांडे ने भी किया कमेंट
  • सुहाना खान की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुहाना खान हमेशा चर्चा में रहती हैं. सुहाना खान का स्टाइल इन दिनों काफी सुर्खियों में है. खास बात तो यह है कि सुहाना खान एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनका लुक और पोज दोनों ही कमाल का लग रहा है. उनकी इन तस्वीरों को देख अनन्या पांडे भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं.

bye moving into this bathroom

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी तस्वीरों में ओलिवग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल और लुक वाकई कमाल का लग रहा है. फोटो में सुहाना खान का पोज और स्टाइल भी तारीफ के लायक लग रहा है. कुछ ही देर पहले साझा हुई इन तस्वीरों पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही फैंस भी सुहाना खान की तस्वीरों पर कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. सुहाना की फोटो को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "मेरी सबकुछ..." उनके कमेंट का रिप्लाई करते हुए सुहाना ने लिखा, "याद आ रही है..."

the stresss🤭!! since '08 @kkriders

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान अपने ग्लैमरल लुक्स को लेकर इतनी चर्चा में आईं हों. इससे पहले भी वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में थीं. स्टार किड्स की चर्चा में सुहाना खान हमेशा आगे रहती हैं. सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Photos) के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.