Suhana Khan की सेल्फी ने बटोरी सुर्खियां, Dewy Makeup में दिखा शाहरुख खान की बेटी का जबरदस्त अंदाज

सुहाना खान की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है.

Suhana Khan की सेल्फी ने बटोरी सुर्खियां, Dewy Makeup में दिखा शाहरुख खान की बेटी का जबरदस्त अंदाज

सुहाना खान (Suhana Khan) के मेकअप लुक ने खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • सुहाना खान की सेल्फी ने बटोरी सुर्खियां
  • Dewy मेकअप लुक में दिखा किंग खान की बेटी का जबरदस्त अंदाज
  • सुहाना खान की फोटो हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सुहाना खान की फोटो हो वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. सुहाना खान की सेल्फी को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, सुहाना खान की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है. इस सेल्फी में किंग खान की बेटी ने अपनी मेकअप स्किल दिखाई है. सेल्फी में सुहाना खान का अंदाज और उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. 

mabj4qn

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी सेल्फी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. फोटो में सुहाना न्यूड लिपग्लॉस, ग्लिट्री पिंक आईशेडो के साथ ड्यूवी मेकअप किए नजर आ रही हैं. इस फोटो में सुहाना का पोज भी देखने लायक है. फोटो के साथ-साथ किंग खान की बेटी ने हार्ट शेप इमोजी भी साझा किया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान के लुक्स और उनके अंदाज ने इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी सुहाना खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वह पत्थर पर बैठकर पोज देती नजर आ रही थीं.

islandgirl

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह अब मुंबई में अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं. सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शाहरुख खान के मुताबिक सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.