Suhana Khan के पीछे लिफ्ट तक पहुंच गए थे फोटोग्राफर्स, परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी ने किया ये काम- देखें Video

सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान की बेटी फोटोग्राफर्स से परेशान नजर आ रही हैं.

Suhana Khan के पीछे लिफ्ट तक पहुंच गए थे फोटोग्राफर्स, परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी ने किया ये काम- देखें Video

सुहाना खान (Suhana Khan) फोटोग्राफर्स से हो गई थीं परेशान

खास बातें

  • जब सुहाना खान फोटोग्राफर्स से हो गई थीं परेशान
  • किंग खान की बेटी के पीछे-पीछे लिफ्ट तक पहुंच गए थे फोटोग्राफर्स
  • सुहाना खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने काम और अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. वहीं, उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी अपने ग्लैमरस स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. सुहाना खान की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही खूब सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन हाल ही में सुहाना खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान की बेटी फोटोग्राफर्स से परेशान नजर आ रही हैं. सुहाना खान का यह वीडियो इंस्टाबॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan) के इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके पीछे-पीछे फोटोग्राफर्स लिफ्ट तक पहुंच गए और उन्हें दोनों तरफ से घेर कर खड़े हो गए. वीडियो में सुहाना खान फोटोग्राफर्स से पीछा छुड़ाने के लिए कोने में जाकर खड़ी हो जाती हैं. इसके बाद जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है, किंग खान की बेटी भागकर अंदर चली जाती हैं. इतना ही नहीं, लिफ्ट में पहुंचने के बाद भी फोटोग्राफर्स सुहाना खान की फोटो क्लिक करना नहीं बंद करते हैं. वीडियो में सुहाना खान के चेहरे पर परेशानी साफ देखी जा रही है. इस वीडियो को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर ने भी आपत्ति जताई.

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह अब मुंबई में अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं. सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शाहरुख खान के मुताबिक सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.