सुहाना खान मम्मी गौरी खान के साथ बालकनी में बारिश का यूं लुत्फ लेती आईं नजर, Photo हुईं वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में सुहाना खान अपनी मम्मी गौरी खान के साथ बालकनी में बैठी हैं...

सुहाना खान मम्मी गौरी खान के साथ बालकनी में बारिश का यूं लुत्फ लेती आईं नजर, Photo हुईं वायरल

सुहाना खान और गौरी खान की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

सुहाना खान (Suhana Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में सुहाना खान अपनी मम्मी गौरी खान के साथ बालकनी में बैठी हैं, और मौसम का लुत्फ ले रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) और गौरी खान की इन फोटो को उनके फैन पेज पर पोस्ट किया गया है. इन फोटो में सुहाना खान बहुत ही इत्मिनान के साथ अपनी बालकनी में बैठी हैं तो उनकी मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) खड़ी हैं और कुछ पी रही हैं. सुहाना और गौरी की इन फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं और फैन्स इन्हें पसंद भी कर रहे हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की इन फोटो को दूर से खींचा गया है. बता दें कि दुनिया भर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन की स्थिति है, और एहतियातन कई तरह के कदम उठाए जा रहे हैं. अधिकतर लोग घरों में ही बंद हैं, और सितारों के साथ भी ऐसा ही है. सुहाना खान भी विदेश में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन वह लॉकडाउन के दौरान घर में ही हैं. वैसे भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) समय-समय पर परिवार की फोटो पोस्ट करते रहते हैं, और अपने पर्सनल लाइफ की झलक भी देते रहते हैं. कोरोना से लड़ाई में शाहरुख खान और उनके परिवार ने दिल खोलकर लोगों की मदद की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com