कैमरे को देख सुहाना खान ने यूं दिया पोज, शाहरुख खान की बिटिया का Video हुआ वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं.

कैमरे को देख सुहाना खान ने यूं दिया पोज, शाहरुख खान की बिटिया का Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं शाहरुख खान की बिटिया
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

 शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. यूं तो सुहाना (Suhana Khan Video) विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुहाना खान अपनी दोस्त के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. सुहाना खान के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 
 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इस वीडियो में अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में सुहाना ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. स्टारकिड वीडियो में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े पर्दे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है. इसके बावजूद सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. उनके नाम पर एक फैन क्लब भी है. सुहाना खान के पिता शाहरूख खान का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणीयां भी करते हैं.