शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ग्लैमरस अंदाज से खींचा ध्यान, Photo देख आप भी करेंगे तारीफ

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सुहाना खान की फोटो फोटो या वीडियो, उन्हें सुर्खियों में खींच ही लाते हैं. ऐसा ही हाल उनकी हाल ही की फोटो में भी देखने को मिला.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ग्लैमरस अंदाज से खींचा ध्यान, Photo देख आप भी करेंगे तारीफ

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो ने खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने खींचा सबका ध्यान
  • फोटो में दिखा सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज
  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सुहाना खान की फोटो फोटो या वीडियो, उन्हें सुर्खियों में खींच ही लाते हैं. ऐसा ही हाल सुहाना खान की हाल ही की फोटो में भी देखने को मिला. इस फोटो में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. फोटो में सुहाना खान का अंदाज इतना लाजवाब लग रहा है कि कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा.

'बिग बॉस' लॉन्च इवेंट में नहीं हुई थी सलमान खान और फोटोग्राफर की बहस, सच आया सामने

Bae #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS????) (@suhanakha2) on

सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनकी फोटो और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सुहाना खान की यह फोटो भी उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस फोटो में सुहाना खान व्हाइट टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. हाफ पोनी टेल के साथ सुहाना खान का लुक बहुत प्यारा लग रहा है. इसके अलावा सुहाना खान की एक और फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा था, जिसमें वह मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही थीं. 

सुरवीन चावला ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, इस डॉयरेक्टर ने की थी ये मांग

बता दें कि शाहरुख खान (Suhana Khan) की बेटी सुहाना खान ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. इन सबके अलावा सुहाना खान अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं.

देखें Video- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...