Suhana Khan ने शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज में पोज देती नजर आईं शाहरुख खान की बिटिया- देखें Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Suhana Khan ने शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज में पोज देती नजर आईं शाहरुख खान की बिटिया- देखें Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो हुईं वायरल
  • ग्लैमरस लुक में नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

सुहाना खान (Suhana Khan) को अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. सुहाना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं और उनपर कमेंट भी आ रहे हैं. इन तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan Video) ब्लैक पोलका डोटिड वन पीस आउटफिट में नजर आ रही हैं. सुहाना खान अपनी इन तस्वीरों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

ऐसा पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया सुहाना खान अपनी ग्लैमरस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इससे पहले भी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों में स्टारकिड जेम्स डीन की किताब पढ़ती नजर आ रही थीं. फोटो में उनका ग्लैमरस लुक सबको खूब पसंद आया था. सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं कमरे में आई, तुम जानते हो मेरी आंखें गुस्से में भर गईं बिल्कुल जेम्स डीन की तरह...' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह अब अपने घर पर मुंबई हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.