घर में कैद सुहाना खान सीख रही हैं मेकअप करना, गौरी खान ने Photos शेयर कर कही ये बात...

दुनिया इस समय खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण से पीड़ित है, ऐसे में विदेश में रह रही सुहाना खान घर में कैद सेल्फ आइसोलेशन में रह रही है. सुहाना (Suhana Khan) अपने खाली समय में मेकअप सीखने में इस्तेमाल कर रही हैं.

घर में कैद सुहाना खान सीख रही हैं मेकअप करना, गौरी खान ने Photos शेयर कर कही ये बात...

सुहाना खान (Suhana Khan) सेल्फ आइसोलेशन में सीख रही हैं मेकअप करना...

खास बातें

  • सेल्फ आइसोलेशन में सुहाना खान की फोटो हुईं वायरल
  • घर में कैद होकर सिख रही हैं मेकअप करना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. यूं तो सुहाना (Suhana Khan Video) विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें, दुनिया इस समय खतरनाक कोरोनावायरस के संक्रमण से पीड़ित है, ऐसे में विदेश में रह रही सुहाना खान घर में कैद सेल्फ आइसोलेशन में रह रही है. सुहाना अपने खाली समय में मेकअप सीखने में इस्तेमाल कर रही हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 


इन तस्वीरों मे सुहाना (Suhana Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. सुहाना खान इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Daughter) की बेटी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'एक्सपेरिमेंट कर रही हूं.' वहीं गौरी खान ने अपने बेटी की फोटो को शेयर करते हुए बताया कि घर में रहकर मेकअप टिप्स सीख रही है. सुहाना खान की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े पर्दे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है. इसके बावजूद सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. उनके नाम पर एक फैन क्लब भी है. सुहाना खान के पिता शाहरुख खान का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणीयां भी करते हैं.   

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com