अनन्या पांडे की पीठ पर चढ़ीं नजर आईं सुहाना खान , दांत भी थे टूटे हुए- देखें क्यूट Photo

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की यह फोटो जमकर वायरल हो रही है.

अनन्या पांडे की पीठ पर चढ़ीं नजर आईं सुहाना खान , दांत भी थे टूटे हुए- देखें क्यूट Photo

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान (Suhana Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. दोनों के वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल होती हैं. सोशल मीडिया पर अब सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की बचपन की फोटो वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि सुहाना खान अपनी दोस्त अनन्या पांडे की पीठ पर चढ़ी हुई हैं. फोटो में यह भी देखा जा सकता है कि उनके दांत भी टूटे हुए हैं. सोशल मीडिया पर यह क्यूट फोटो काफी सुर्खियों में है.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और उनकी दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि सुहाना खान ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो साझा की थी, जिसमें वह ऑफ शॉल्डर प्रिंटेड टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही थीं. इन फोटो में सुहाना खान का लुक और उनका अंदाज देखने लायक था. बता दें कि सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में भी हमेशा आगे रहती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान अकसर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. किंग खान की बेटी इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह परिवार के साथ मुंबई में समय बिता रही हैं. सुहाना के एक्टिंग करियर को लेकर शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी.

वहीं, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब जल्द ही एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगीं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इससे पहले एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com