Suhana Khan के फोटोशूट ने बटोरी सुर्खियां, Video में दिखा शाहरुख खान की बेटी का ग्लैमरस अंदाज

सुहाना खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें शाहरुख खान की बेटी फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

Suhana Khan के फोटोशूट ने बटोरी सुर्खियां, Video में दिखा शाहरुख खान की बेटी का ग्लैमरस अंदाज

सुहाना खान (Suhana Khan) के ग्लैमरस फोटोशूट ने खींचा ध्यान

खास बातें

  • सुहाना खान के फोटोशूट ने बटोरी सुर्खियां
  • वीडियो में दिखा शाहरुख खान की बेटी का ग्लैमरस अंदाज
  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. अपनी कई फिल्मों के जरिए शाहरुख खान ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वहीं, उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. सुहाना खान का एक पुराना वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें शाहरुख खान की बेटी फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सुहाना खान का लुक और उनका अंदाज देखने लायक है. सुहाना का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सुहाना खान (Suhana Khan) के इस वीडियो को लेकर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. ब्लू एंड पिंक प्रिंटेड ड्रेस में सुहाना खान का लुक तो जबरदस्त लग ही रहा है, साथ ही फोटोशूट के दौरान उनके एक्सप्रेशंस भी लाजवाब हैं. यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान ने अपने लुक से इस कदर सुर्खियां बटोरी हों. इससे पहले
भी सुहाना खान अपने कई फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह अब मुंबई में अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं. सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के
बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शाहरुख खान के मुताबिक सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.