सुहाना खान ने मॉम गौरी खान संग कुछ इस अंदाज में दिया पोज, सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) अपने मॉम गौरी खान (Gauri Khan) संग इस अंदाज में पोज देती आईं नजर, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है Photo.

सुहाना खान ने मॉम गौरी खान संग कुछ इस अंदाज में दिया पोज, सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) की मॉम गौरी खान (Gauri Khan) संग फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
  • अपनी मॉम गौरी खान संग सुहाना आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. यूं तो सुहाना (Suhana Khan Video) विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) का एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर को सुहाना के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया अपनी मॉम गौरी खान (Gaur Khan) संग पोज देती नजर आ रही हैं. 


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा सुहाना ने कुछ तस्वीरों ने बीते दिनों सुर्खियां बटोरी थीं. सुहाना खान (Suhana Khan Photos) इन फोटो में अलग-अलग एक्सप्रेशन देती नजर आई थीं. सुहाना की फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हो गई हैं.


बता दें कि स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े पर्दे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है. इसके बावजूद सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. उनके नाम पर एक फैन क्लब भी है. सुहाना खान के पिता शाहरुख खान का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणीयां भी करते हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com