सुहाना खान पर दादागीरी दिखा रहे थे आर्यन खान, नहीं मानी बहन और पोस्ट कर दी यह Photo

सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्टारकिड बता रही हैं कि आर्यन खान (Aryan Khan) उन्हें यह तस्वीरें पोस्ट नहीं करने दे रहे थे.

सुहाना खान पर दादागीरी दिखा रहे थे आर्यन खान, नहीं मानी बहन और पोस्ट कर दी यह Photo

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भाई आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ तस्वीर की शेयर

खास बातें

  • सुहाना खान ने शेयर की तस्वीरें
  • भाई आर्यन खान ने सुहाना को तस्वीर पोस्ट करने से रोका
  • बहन सुहाना ने फिर भी कर दी शेयर
नई दिल्ली:

सुहाना खान (Suhana Khan) फिलहाल दुबई में परिवार के साथ आईपीएल में अपनी टीम 'केकेआर (Kolkata Knight Riders)' को सपोर्ट करने के लिए पहुंची हुई हैं. वहीं, दुबई से लगातार सुहाना खान अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं. बता दें, हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बिटिया अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. 

j98c1i18

एक तस्वीर में सुहाना खान (Suhana Khan) मानवी गौर और आलिया छिब्बा के साथ नजर आ रही हैं. तो वहीं, दूसरी तस्वीर बेहद ही दिलचस्प है. दरअसल, इस तस्वीर में सुहाना अपने पापा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दोनों भाई आर्यन और अबराम (Abram) के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि, तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा है, "आर्यन (Aryan Khan) मुझे यह तस्वीर पोस्ट नहीं करने दे रहा था, लेकिन मैं करना चाहती थी. तो इसलिए मैं यह कर रही हूं." सुहाना खान ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. स्टारकिड की इन फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

4ggd19a

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुहाना खान इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं और सुहाना ने थियोडोर गिमेनो द्वारा निर्देशित द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नाम की एक शॉर्ट फिल्म में काम भी किया है. सुहाना खान (Suhana Khan Photos) के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.