शाहरुख खान के बर्थडे पर बेटी सुहाना ने शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर का भी दिखा क्यूट अंदाज

कल बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का बर्थडे था. कल शाहरुख ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब और उनके परिवार ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

शाहरुख खान के बर्थडे पर बेटी सुहाना ने शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर का भी दिखा क्यूट अंदाज

सुहाना खान ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

कल बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का बर्थडे था. कल शाहरुख ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब और उनके परिवार ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. बेटी सुहाना खान ने भी पापा के साथ अपनी कुछ अनदेखी फोटोज शेयर कर उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया. सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें मां गौरी के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर भी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना की इन तस्वीरों को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में शाहरुख नन्ही सुहाना को किस करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सुहाना काफी छोटी हैं. फोटो के पीछे बैकग्राउंड में गौरी खान भी बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

nj2jm4eg

दूसरी फोटो में सुहाना अपनी BFF शनाया कपूर के साथ नजर आ रही हैं. ये उनके बचपन की फोटो है, जिसमें दोनों बहुत क्यूट लग रही हैं. दरअसल, 3 नवंबर यानी आज शनाया का जन्मदिन है और उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए सुहाना ने ये फोटो शेयर की है. 

shg77ro

जबकि तीसरी फोटो में शाहरुख, सुहाना और शनाया के साथ बैठे हुए देखे जा सकते हैं. ये फोटो भी पुरानी है.

mj50k3i8

गौरतलब है कि बीता महीना शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा था. हाल ही में क्रूज ड्रग मामले में  शाहरुख के बेटे आर्यन खान को जमानत मिली है. ऐसे में ये एक्टर के लिए किसी बर्थडे गिफ्ट से कम नहीं था. शाहरुख के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. दिवाली के बाद आर्यन खान का भी जन्मदिन है, जिसके लिए यकीनन सभी एक्साइटेड हैं.

ये भी देखें: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान केदारनाथ वेकेशन से लौटीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com