सुहाना खान ने KKR को सपोर्ट करते हुए शेयर की Photos, कहीं क्यूट तो कहीं ग्लैमरस लुक में नजर आईं नजर

सुहाना खान (Suhana Khan) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका क्यूट और ग्लैमरस लुक देखने लायक है.

सुहाना खान ने KKR को सपोर्ट करते हुए शेयर की Photos, कहीं क्यूट तो कहीं ग्लैमरस लुक में नजर आईं नजर

सुहाना खान (Suhana Khan) ने KKR को सपोर्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • KKR को सपोर्ट करते हुए सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर
  • कहीं क्यूट तो कहीं दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • शाहरुख खान की बेटी की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है. फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद भी सुहाना खान अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका क्यूट और ग्लैमरस लुक देखने लायक है. सुहाना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग उनके लुक की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

the stresss🤭!! since '08 @kkriders

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी एक तस्वीर में व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रही हैं, जिसपर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का बैच भी लगा हुआ है. फोटो में सुहाना खान का ग्लैमरस लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इससे इतर उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पिता शाहरुख खान के साथ नजर आ रही थीं. सुहाना की दूसरी तस्वीर उनके बचपन की है, जहां वह पिता शाहरुख खान के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में सुहाना खान का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वो तनाव... 2008 से ही..."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले सुहाना खान (Suhana Khan) की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें वह कोलकाता नाइटराइडर्स का समर्थन करती नजर आ रही थीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं. सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Photos) के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.