सुहाना खान की स्किन टोन को लेकर लोगों ने किया ट्रोल, तो शाहरुख खान की बिटिया बोलीं- अपने ही लोगों से नफरत...

सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) ने उनके स्किन टोन को लेकर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

सुहाना खान की स्किन टोन को लेकर लोगों ने किया ट्रोल, तो शाहरुख खान की बिटिया बोलीं- अपने ही लोगों से नफरत...

सुहाना खान (Suhana Khan) ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • सुहाना खान ने शेयर किया फोटो
  • अपनी स्किन टोन को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुहाना ने सोशल मीडिया के ट्रोल्स के पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें लोग उनके स्किन कलर को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सुहाना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस समय कई चीजें चल रही हैं और यह ऐसा मुद्दा है, जिसको ठीक करना बहुत जरूरी है. यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह उन सब लड़के और लड़कियों के बारे में हैं, जो बिना किसी बात के हीन भावना से ग्रस्त होते हुए बड़े हुए हैं."

Newsbeep


सुहाना खान (Suhana Khan Photos) ने आगे लिखा, "यहां मेरी अपिरियंस को लेकर कुछ टिप्पणियां की गई हैं. जब मैं 12 साल की थी, तो मुझे य़ुवाओं द्वारा कहा गया कि मैं अपनी स्किन टोन की वजह से बदसूरत हूं, इस तथ्य के अलावा कि वह असल में युवा थे. दुख की बात यह है कि हम सभी भारतीय हैं और जो हम सभी को ऑटोमेटिकली ब्राउन बनाता है. हां हम अलग-अलग रंगों में आते हैं, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मेलेनिन से खुद को दूर करने की कितनी कोशिश करते हैं, आप बस यह नहीं कर सकते."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद सुहाना खान (Suhana Khan) ने लिखा, "अपने ही लोंगो से नफरत करने का मतलब है कि आप दर्द से असुरक्षित हैं. मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक ​​कि आपके स्वयं के परिवारों ने भी आपको आश्वस्त किया है, कि यदि आप 5"7 और साफ रंग के नहीं हैं, तो आप सुंदर नहीं हैं. मुझे आशा है कि यह जानने में आपकी मदद करेगा कि मैं 5"3  और ब्राउन रंग की हूं और मैं इसको लेकर काफी खुश हूं. और आपको भी होना चाहिए."