सुहाना खान लॉकडाउन में बेली डांस क्लासेस लेती आईं नजर, Viral हो रहा है शाहरुख खान की बेटी का अंदाज

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लॉकडाउन के बीच भी बेली डांस क्लासेस ले रही हैं. सुहाना खान ऑनलाइन बेली डांस क्लास ले रही हैं, इससे जुड़ी उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सुहाना खान लॉकडाउन में बेली डांस क्लासेस लेती आईं नजर, Viral हो रहा है शाहरुख खान की बेटी का अंदाज

सुहाना खान (Suhana Khan) ने लॉकडाउन में ली बेली डांस क्लासेस

खास बातें

  • सुहाना खान लॉकडाउन में ले रही हैं बेली डांस क्लासेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है किंग खान की बेटी का अंदाज
  • अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी साथ आईं नजर
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, ऐसे में लोग घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं. लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड कलाकार भी घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लॉकडाउन के बीच भी बेली डांस क्लासेस ले रही हैं. सुहाना खान ऑनलाइन बेली डांस क्लास ले रही हैं, इससे जुड़ी उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में सुहाना खान लॉकडाउन से पहले और लॉकडाउन के बाद कैसे बेली डांस क्लासेस ले रही हैं, ये दिखाया गया है. 


शाहरुख खान (Suhana Khan) की बेटी की यह फोटो उनकी बेली डांस टीचर संजना मुथरेजा ने शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. सुहाना खान इस फोटो में जहां एक तरफ अपनी टीचर के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और फोटो में वह संजना मुथरेजा ने वीडियो कॉल के जरिए जुड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही सुहाना खान ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस ले रही हैं. खास बात तो यह है कि केवल सुहाना खान ही नहीं, बल्कि अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस ले रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना खान के नाम से कई फैन क्लब भी हैं. यूं तो सुहाना खान बॉलीवुड में आना चाहती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान का कहना कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं. सुहाना खान न्यूयॉर्क में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह घर पर ही समय बिता रही हैं.