सुहाना खान के ट्रेडिशनल लुक ने बटोरी सुर्खियां, हाथों में मेहंदी लगाए इस अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

सुहाना खान (Suhana Khan) का ट्रेडिशनल लुक भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है. फोटो में सुहाना खान हाथों में महंदी लगाए रेड टॉप और ब्लू फ्लोरल स्कर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

सुहाना खान के ट्रेडिशनल लुक ने बटोरी सुर्खियां, हाथों में मेहंदी लगाए इस अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

सुहाना खान (Suhana Khan) का ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान का ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल
  • हाथों में मेहंदी लगाए नजर आईं किंग खान की बेटी
  • फोटो में दिखा सुहाना खान का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दुनिया में जब भी स्टार किड्स की बात आती है तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम हमेशा ऊपर रहता है. किंग खान की बेटी अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है. इसी तरह सुहाना खान का ट्रेडिशनल लुक भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है. फोटो में सुहाना खान हाथों में महंदी लगाए रेड टॉप और ब्लू फ्लोरल स्कर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

gjhktdro

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल भी हो गई. इस फोटो में शाहरुख खान की बेटी अपने बालों को ठीक करती दिख रही हैं, जिससे उनका पोज भी लाजवाब लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों. बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा सुहाना खान की और भी कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ चिल करती नजर आ रही थीं.

Girl's Squad #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान (Suhana Khan) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर उनके कई फैन क्लब भी बने हुए हैं. वहीं, उनके बॉलीवुड करियर को लेकर खुद पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणियां भी करते हैं. यूं तो सुहाना खान न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं लेकिन कोविड-19 के कारण इन दिनों वह परिवार के साथ समय बिता रही हैं.