सुहाना खान आईं ट्रोलर्स के निशाने पर, शर्टलेस दोस्तों के साथ फोटो देख लगा दी नसीहतों की झड़ी

सुहाना खान (Suhana Khan) अपने दोस्तों के साथ आई फोटो के कारण चर्चा का विषय बन गई हैं. इतना ही नहीं उनके शर्टलेस दोस्तों के साथ सुहाना खान की फोटो के वजह से वह खूब ट्रोल भी हो रही हैं.

सुहाना खान आईं ट्रोलर्स के निशाने पर, शर्टलेस दोस्तों के साथ फोटो देख लगा दी नसीहतों की झड़ी

अपने फोटो के वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं सुहाना खान (Suhana Khan)

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो को यूजर ने किया ट्रोल
  • सुहाना खान की फोटो देख लोगों ने दी उन्हें संस्कृति की नसीहत
  • सुहाना खान की उनके दोस्तों के साथ आई फोटो बनी चर्चा का विषय
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. सुहाना खान  (Suhana Khan) की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आने के बाद सुर्खियों में छा जाते हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा से अपने ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हालांकि कई बार अपने लुक्स को लेकर सुहाना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं. हाल ही में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ आई फोटो के कारण चर्चा का विषय बन गई हैं. इतना ही नहीं अपने शर्टलेस दोस्तों के साथ फोटो के वजह से वह खूब ट्रोल भी हो रही हैं. लंदन में पढ़ाई कर रही सुहाना खान की इन फोटो पर कोई उन्हें संस्कृति की नसीहत दे रहा है तो कोई उनकी पढ़ाई को लेकर सवाल कर रहा है. 

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो तो कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं बॉलीवुड डायरेक्टर, लिख दी यह बात

Babe with buddies #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनके कई दोस्त शर्टलेस दिखाई दिए, जिनके साथ सुहाना खान की फोटो सामने आने पर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. सुहाना खान की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'सुहाना, यह पश्चिमी कल्चर है, आप हमारी संस्कृति को न भूलें. यह न तो भारतीय संस्कृति है और न ही इस्लामिक.' वहीं दूसरे यूजर ने सुहाना खान की फोटो पर सवाल पूछते हुए लिखा 'तुम वहां पढ़ाई करने गई हो या केवल पार्टी करने.' 

सलमान खान ने की इस अंदाज में साइकलिंग, Video देख फैंस भी रह गए हैरान

bkpsj2do

जहां एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना खान (Suhana Khan) को उनकी फोटो के वजह से ट्रोल कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ भी की है. सुहाना खान के फैंस में से किसी ने उन्हें सुंदर तो किसी ने रॉकस्टार कहते हुए उनकी तारीफ की. सुहाना खान के एक फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए कहा 'आप बहुत प्यारे लग रहे हैं.'

Dostana 2: 'दोस्ताना 2' को लेकर सस्पेंस हुआ खत्म, 'सोनू' के साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

l43203r

बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान हमेशा खबरों में छाई रहती हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह सुहाना खान भी बॉलीवुड में अपना कदम रखना चाहती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में नजर आएंगी. इसके साथ ही सुहाना खान अपने डांस वीडियो और फोटो के वजह से काफी चर्चित और जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com