सुहाना खान का लॉकडाउन के बीच Video हुआ वायरल, दोस्त संग मस्ती करती आईं नजर...

लॉकडाउन (Lockdown) के समय शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में स्टारकिड अपने दोस्त संग मस्ती करती नजर आ रही हैं.

सुहाना खान का लॉकडाउन के बीच Video हुआ वायरल, दोस्त संग मस्ती करती आईं नजर...

सुहाना खान (Suhana Khan) का दोस्त संग मस्ती करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • दोस्त संग मस्ती करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण जहां इन दिनों सभी कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने एक वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, सुहाना खान इस वीडियो में अपने दोस्त संग मस्ती करती नजर आ रही हैं. सुहाना के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, सुहाना (Suhana Khan Instagram) और उनके दोस्त का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें, सुहाना खान (Suhana Khan) का यह वीडियो उस वक्त का है, जब वह अपनी पहली शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' की शूटिंग कर रही थीं. सुहाना (Suhana Khan Video) का उनके दोस्त के साथ का यह वीडियो 'बिहाइंड द सीन' के दौरान का है. लॉकडाउन (Lockdown) के समय में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना का यह थ्रोबैक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े पर्दे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है. इसके बावजूद सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. उनके नाम पर एक फैन क्लब भी है. सुहाना खान के पिता शाहरुख खान का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणियां भी करते हैं.