NDTV Khabar

Suhana Khan को ग्रेजुएशन सेरेमनी में मिला अवॉर्ड तो पापा शाहरुख खान बोले- स्कूल खत्म हुआ है...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान अवॉर्ड मिला है, जिसका वीडियो गौरी खान (Gauri Khan) ने शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Suhana Khan को ग्रेजुएशन सेरेमनी में मिला अवॉर्ड तो पापा शाहरुख खान बोले- स्कूल खत्म हुआ है...देखें Video

शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) ने जीता अवार्ड तो वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. शाहरुख की बेटी सुहाना ने जीता अवार्ड तो वीडियो हो गया वायरल
  2. गौरी खान ने शेयर किया ग्रेजुएशन सेरेमनी का वीडियो
  3. वीडियो में अवार्ड लेते नजर आईं सुहाना खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) वैसे तो सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार सुहाना खान किसी और वजह से ही खबरों में आ गई हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस के लिए पहचानी जाने वाली सुहाना खान (Suhana Khan) विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही हैं. इस बीच उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है, जिसको गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सुहाना खान को सेरेमनी के दौरान अवॉर्ड मिल रहा है. सुहाना खान का वीडियो को शेयर करते हुए गौरी खान गर्व महसूस कर रही थीं. इस वीडियो को शेयर करते ही कई फिल्मी सितारों ने सुहाना को बधाई देनी शुरू कर दी. वहीं पापा शाहरुख खान ने इस मौके पर सुहाना खान को संदेश भी दिया है. शाहरुख खान ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि स्कूल खत्म हुआ है सीखना नहीं.

Kabir Singh Box Office Collection Day 8: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, किया इतना कलेक्शन



सुहाना खान (Suhana Khan) के खास दिन को और खास बनाने के लिए गौरी खान (Gauri Khan) ने ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान का वीडियो पोस्ट करते हुए यह भी बताया की उन्हें ये अवॉर्ड किस लिए मिल रहा है. गौरी खान ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ड्रामा की फील्ड में असाधारण योगदान के लिए रसेल कप मिला.' सुहाना के इस वीडियो पर करण जौहर (Karan Johar) और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के अलावा कई फिल्मी सितारों ने कमेंट किए हैं.

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट की फोटो तो विराट कोहली यूं कह बैठे दिल की बात

Lunch at Ardingly.. Graduation

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. बॉलीवुड से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान अक्सर खबरों में छाई रहती हैं.

दूसरे स्टार किड्स की तरह सुहाना खान (Suhana Khan) भी बॉलीवुड में अपना कदम रखना चाहती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में नजर आएंगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement