NDTV Khabar

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत, अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की उम्मीदें बरकरार

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: सुई धागा (Sui Dhaaga) फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत, अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की उम्मीदें बरकरार

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: सुई धागा फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  1. अनुष्का-वरुण की फिल्म हुई रिलीज
  2. पहले दिन की धीमी शुरुआत
  3. अभी भी उम्मीदें बरकरार
नई दिल्ली: Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: सुई धागा (Sui Dhaaga) फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत हुई. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan)  स्टारर फिल्म 'सुई धागा' से अभी भी उम्मीद है कि वीकेंड के बाकी बचे हुए दो दिन कमाई की रफ्तार तेज होगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'सुई धागा' ने ओपनिंग डे पर 8.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' और अजय देवगन की फिल्म 'रेड' की तरह शुरुआत कर पाई. इस फिल्म को पूरे देश में लगभग 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. यह स्क्रीन्स किसी भी बड़ी फिल्मों से काफी कम है. इतना ही नहीं, शुक्रवार को भारत बनाम बांग्लादेश के बीच हुए एशिया कप का फाइनल मैच भी कारण हो सकता है, जिससे फिल्म को अच्छी शुरुआत मिलने में बाधा डाली हो. पढ़ें फिल्म का रिव्यू

वरुण धवन ने पहले 'Sui Dhaaga' के मेकर्स किया रिक्वेस्ट, नहीं बनी बात तो कर डाला ऐसा... देखें Video

'सुई धागा' इस हफ्ते रिलीज हुए अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे. 'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. 

देखें ट्रेलर-


सलमान खान ने सुई धागा हाथ में उठाकर दिखाया ऐसा कारनामा, वरुण धवन बोल पड़े- शर्म करो...

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था. इस तरह 'सुई धागा' को देखकर यही लगता है कि 'सब बढ़िया नहीं है' हालांकि वरुण धवन तो यही कहते हैं कि "सब बढ़िया है.' 

टिप्पणियां
'सुई धागा' (Sui Dhaaga) का बजट लगभग 30 करोड़ बताया जाता है, इस तरह फिल्म का बजट कुछ ज्यादा नहीं है. इसे लगभग 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज भी किया गया है. वरुण धवन की फिल्में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने लगी हैं जिसमें जुड़वां-2 और बद्रीनाथ की दुलहनिया जैसी फिल्में शामिल हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement